बिना हेलमेट बाइक चलाना सिपाही को पड़ा महंगा, गंवा बैठा नौकरी

- in अपराध

बिना हेलमेट बाइक चलाना सही नहीं है ये सभी जानते है लेकिन कई लोग इस बात पर अमल नहीं करते और बगैर हेलमेट के सड़कों पर निकल जाते है. अब ऐसा ही मामला सामने आया है ये मामला एक सिपाही का है जो बगैर हेलमेट के बाइक चला रहा था जिसके चलते उसे एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने निलंबित कर दिया है. सिपाही का नाम अतुल यादव बताया जा रहा है.

ख़ास बात यह है कि, एसएसपी की इस कार्यवाही से जिले के अन्य पुलिसकर्मियों में भी हड़कंप मचा हुआ है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, एसएसपी कृष्ण कुमार वीके से इस बात की शिकायत कुछ लोगों ने की. एसएसपी को बताया कि शहर कोतवाली में तैनात सिपाही अतुल यादव बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे.

बहू का काम करना नहीं पसंद आया तो सरेआम कर डाला ये कांड

यही नहीं बल्कि शिकायकर्ताओं ने सिपाही के बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने वाले फोटो भी एसएसपी को दिखाए. वहीं एसएसपी कृष्ण कुमार वीके का कहना है कि नियमों का पालन कराने वाले ही अगर नियम तोडऩे लगेंगे तो समाज पर इसका विपरीत असर पड़ेगा जिसके चलते उन्होंने यह फैसला लिया. उनका कहना है कि अगर विभाग में कार्यरत जो भी अधिकारी व कर्मचारी बिना हेलमेट के वाहन चलाते पाया गया, उसे निलंबित कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि, कई लोग इस बात का पालन नहीं करते और कई लोग बगैर हेलमेट गाड़ी चलाने के चक्कर में जान गंवा बैठे है.

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे