Home > अपराध > बिना हेलमेट बाइक चलाना सिपाही को पड़ा महंगा, गंवा बैठा नौकरी

बिना हेलमेट बाइक चलाना सिपाही को पड़ा महंगा, गंवा बैठा नौकरी

बिना हेलमेट बाइक चलाना सही नहीं है ये सभी जानते है लेकिन कई लोग इस बात पर अमल नहीं करते और बगैर हेलमेट के सड़कों पर निकल जाते है. अब ऐसा ही मामला सामने आया है ये मामला एक सिपाही का है जो बगैर हेलमेट के बाइक चला रहा था जिसके चलते उसे एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने निलंबित कर दिया है. सिपाही का नाम अतुल यादव बताया जा रहा है.

ख़ास बात यह है कि, एसएसपी की इस कार्यवाही से जिले के अन्य पुलिसकर्मियों में भी हड़कंप मचा हुआ है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, एसएसपी कृष्ण कुमार वीके से इस बात की शिकायत कुछ लोगों ने की. एसएसपी को बताया कि शहर कोतवाली में तैनात सिपाही अतुल यादव बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे.

बहू का काम करना नहीं पसंद आया तो सरेआम कर डाला ये कांड

यही नहीं बल्कि शिकायकर्ताओं ने सिपाही के बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने वाले फोटो भी एसएसपी को दिखाए. वहीं एसएसपी कृष्ण कुमार वीके का कहना है कि नियमों का पालन कराने वाले ही अगर नियम तोडऩे लगेंगे तो समाज पर इसका विपरीत असर पड़ेगा जिसके चलते उन्होंने यह फैसला लिया. उनका कहना है कि अगर विभाग में कार्यरत जो भी अधिकारी व कर्मचारी बिना हेलमेट के वाहन चलाते पाया गया, उसे निलंबित कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि, कई लोग इस बात का पालन नहीं करते और कई लोग बगैर हेलमेट गाड़ी चलाने के चक्कर में जान गंवा बैठे है.

Loading...

Check Also

घरवालों ने सिमकार्ड दिलाने से किया मना नहीं, 12 साल के बच्चे उठाया ये बड़ा कदम

घरवालों ने सिमकार्ड दिलाने से किया मना नहीं, 12 साल के बच्चे उठाया ये बड़ा कदम

पंजाब के लुधियाना में खुदकुशी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां महज 12 …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com