कियारा अपनी शादी में पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा?

आपको बता दें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। उनकी प्रेम कहानी फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थीं। शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स कई बार बाहर भी साथ में स्पॉट किए गए।शेरशाह’ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर ही सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ जहां सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं, दूसरी तरफ कियारा आडवाणी संग उनकी शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 फरवरी, 2023 को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी बीच अब कियारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसने उनकी शादी की लोकर फैंस का शक और भी पक्का कर दिया है।

क्या कियारा शादी में पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा?

कियारा आडवाणी का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस अपनी शादी में किस डिजाइनर का लहंगा पहन सकती हैं। देर रात कियारा बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर और उनके खास दोस्त मनीष मल्होत्रा को साथ में स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों निकलें तो एक साथ, लेकिन अलग-अलग गाड़ी में बैठकर जाते दिख रहे हैं। कियारा और मनीष को एक साथ देखकर उनकी शादी की खबरों को अब और ज्यादा हवा मिल रही है। वहीं अब ये भी साफ हो गया है की वो अपनी शादी का लहंगा मनीष से डिजाइन करवा रही हैं। फिलहाल अभी तक कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी को लेकर एक चुप्पी साधी हुई है।

परिवार संग दिल्ली में कर रहे हैं शादी की तैयारियां

कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लेकर सामने आई नई रिपोर्ट्स के हिसाब से एक्टर इस वक्त मुंबई को छोड़ अपने होमटाउन दिल्ली में हैं। सिद्धार्थ अपनी फैमिली के साथ शादी की तैयारियों को पर्सनली देख रहे हैं और लास्ट मिनट चीजें ठीक कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी जैसलमेर में होगी। वहीं, सिद्धार्थ अपने वेडिंग वेन्यू जैसलमेर के लिए दिल्ली से ही, अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ निकलेंगे। फिलहाल इन खरबों पर अभी तक दोनों स्टार्स ने मोहर नहीं लगाई है।

Back to top button