आ गई ऐसी रिंग जो आपके प्यार को लाएगी आपके करीब, सुनाएगी आपके प्यार के दिल का हाल, जानें कैसे?

हर किसी के जीवन में कोई ना कोई इंसान प्रवेश कर उसके दिल को चुरा ले जाता है, जिससे वो बेइंतहा प्यार कर बैठते है। इससे किसी भी प्रकार से दूर रहना मुश्किल सा हो जाता है। दो प्यार करने वालों के बीच आने वाली दूरियां का दर्द भी बड़ा ही दुखदाई होता है। पर अब आपको प्यार के दर्द भरे पल से होकर नहीं गुजरना पड़ेगा। क्योंकि हम आपके पास ला रहें हैं विज्ञान के द्वारा बनाई गई एक नई तकनीक जो आपके प्यार को आपसे हमेशा ही जोड़े रखेगा। इस नई तकनीक का नाम है HB Ring, यह वो खास रिंग है जो दो चाहने वालों के प्यार को जोड़कर रखती है। ये नई तक्नीक आपको आपके साथी से नजदीक ही होने का एहसास कराती है।

इस रिंग की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप अपने प्रेमी या प्रेमिका से कितने भी दूर क्यों ना गए हों लेकिन आप उसके दिलों की धड़कनों को सुन सकते हैं। इस HB Ring को द टच नाम की कंपनी ने तैयार किया है। स्टेनलेस स्टील की बनी यह रिंग काफी सुरक्षित तरीकों के साथ बनाई गई है, जिसमें किसी भी तरह के स्क्रैच पड़ने की संभावना नहीं हो सकती।

इस बुड्ढे की ये हरकत को देख आप हस-हस के हो जाएगे पागल!!

ये रिंग Bluetooth के जरिए एक खास एप्लीकेशन से जुड़ी होती है। जिसको दबाने से आप तुंरत ही Wi-fi से कनेक्ट हो जाएंगे। उसके बाद यह आपके दिल की धड़कनों को रिड करना शुरू कर देती है। अब आप कहीं भी जाएं इस रिंग को पहन कर जरूर जाएं और हमेशा अपने प्रेमी के नजदीक बनी रहें।

Back to top button