Home > राज्य > बिहार > चाचा इतने असहाय क्यों हो गए हैं: तेजस्‍वी यादव

चाचा इतने असहाय क्यों हो गए हैं: तेजस्‍वी यादव

पटना। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि चाचा इतने असहाय क्‍यों हो गए हैं? आपका प्रशासन पूरी तरह विफल क्‍यों हो गया है? एक अपराधी सरेंडर करने से पहले मीडिया को बुलाता है। बिहार में कानून व्‍यवस्‍था पूरी तरह चौपट हो चुकी है। तेजस्‍वी के इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपने पिता जी की चिंता कीजिए, चाचा की नहीं।चाचा इतने असहाय क्यों हो गए हैं: तेजस्‍वी यादव

तेजस्‍वी ने ट्वीट किया कि नीतीश चाचा आप इतने असहाय क्यो हो गए है? आप इतने दिनों से अपनी दयनीयता व बेचारगी का सार्वजनिक प्रकटीकरण क्यों कर रहे है? मुझे आपकी चिंता हो रही है? शासन का पूर्णत इक़बाल ख़त्म हो चुका है। एक दरोग़ा तक आपकी बात नहीं सुन रहा है। आपके सहयोगी दल के बड़े नेता आपको भला-बुरा कह रहे है।

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि दंगा आरोपी केंद्रीय मंत्री का बेटा मुख्यमंत्री आवास से चंद कदम दूर मंदिर में सरेंडर करता है। उसके सरेंडर को नीतीश कुमार की पार्टी गिरफ़्तारी कह रही है। कम से कम ख़ाकी की ईज्जत तो रहने दीजिए। गृह विभाग खुद मुख्‍यमंत्री के पास है। तेजस्‍वी के ट्वीट पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी। कहा कि आप सत्‍ता के बिना क्‍यों बेचैन हो रहे हैं। आपकी जितनी उम्र नहीं है, उससे ज्‍यादा आपके चचा को राजनीति का अनुभव है। एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि निश्चिंत रहिए। आपकी बात को नीतीश जी तक पहुंचा दिया जायेगा। खैर एक बात बताइये कि लालू चाचा जेल में क्‍यो हैं।

बता दें कि भागलपुर हिंसा मामले के आरोपी अश्चिनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे ने शनिवार देर रात में बड़े ही नाटकीय अंदाज में शनिवार देर रात 12.15 बजे पटना के प्रसिद्ध महावीर मंदिर के पास पुलिस के सामने सरेंडर किया। अर्जित को रविवार को भागलपुर में एसीजेएम एके उपाध्याय के पास पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Loading...

Check Also

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में उलझा सीटों का गणित 

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में उलझा सीटों का गणित 

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बिहार में महागठबंधन में सीटों का गणित उलझता जा रहा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com