ऑटो में बैठी हुई थीं इतनी सवारियां कि पुलिस अधिकारी हुआ हैरान, यूजर ने कहा-सख्त से सख्त कार्रवाई..

अभी कुछ ही दिन पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक ऑटो में पचास सवारियां बैठी हुई थीं. इसके बाद उसको पुलिस ने पकड़ लिया था. अभी हाल ही में इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है. इसमें भी इतनी सवारियां बैठी हुई थीं कि पुलिस अधिकारी हैरान रह गए. आखिरकार पुलिस अधिकारी ने उनको रोका और पकड़ा.

‘अधिक सवारी, दुर्घटना की तैयारी’
दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर पुलिस अधिकारी भागवत प्रसाद पांडे ने शेयर किया है. इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा कि अधिक सवारी, दुर्घटना की तैयारी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भागवत पांडे मध्य प्रदेश के सीधी जिले में तैनात हैं. वे आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करते रहते हैं और लोग उनकी पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया भी देते हैं.

सवारी को नीचे उतारा गया
वीडियो में दिख रहा है कि ऑटो आगे-आगे जा रहा है और उसके पीछे से इसका वीडियो बनाया जा रहा है. मजेदार बात यह है कि ऑटो पर बैठे लोग कैमरे को देख रहे हैं और उनको लग रहा है कि कुछ भी हो सकता है. थोड़ी दूर जाकर उनको रोका गया और उसमें बैठी हर सवारी को नीचे उतारा गया. जब उनको गिना गया तो उसमें 19 यात्री बैठे नजर आए.

ऑटो ड्राइवर के ऊपर कार्रवाई
जब वे लोग सड़क पर खड़े हुए तो लगा कि जैसे मेला हो रहा है. एक ही ऑटो में इतने लोग बैठे देखकर आने जाने वाले भी हैरान रहे. बताया जा रहा है कि इस ऑटो ड्राइवर के ऊपर कार्रवाई की गई है और उसको ऑटो जब्त कर लिया गया. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने कहा कि ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

Back to top button