काले हिरण शिकार मामले में आज सलमान खान को बेल मिलेगी या नहीं, जल्द होगा खुलासा…

- in मनोरंजन

मुंबई। काले हिरण शिकार के मामले में फंसे अभिनेता सलमान खान को जमानत मिलती है या नहीं इसका फैसला जल्द ही हो सकता है। आपको बता दें कि शुक्रवार देर रात राजस्थान में कुल 87 जिला जजों का तबादला कर दिया गया जिसमें काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को पांच साल कैद की सजा सुनाने वाले जज भी शामिल हैं।काले हिरण शिकार मामले में आज सलमान खान को बेल मिलेगी या नहीं, जल्द होगा खुलासा...

गौरतलब है कि शुक्रवार को सलमान की ओर से उनके वकील ने सजा के खिलाफ और बेल दिए जाने को लेकर सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी लेकिन कोर्ट ने पूरे मामले पर बहस पूरी होने के बाद दोनों मामलों में फैसला शनिवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। 

आपको बता दें कि सीजीएम देव कुमार खत्री ने मामले में फैसला देते हुए सलमान को पांच साल कैद और 10 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई । सलमान खान की ओर से दायर सजा के खिलाफ और जमानत के लिए दायर याचिका पर जज रविंद्र कुमार जोशी ने सुनवाई की थी और अपना फैसला शनिवार तक सुरक्षित रख लिया था।  

बड़े स्तर पर हुए जजों के तबादलों में इन दोनों जज का नाम भी शामिल है। ऐसे में ये माना जा रहा था कि जज रविंद्र कुमार जोशी अगर इस मामले की सुनवाई नहीं करते हैं तो ये फैसला सोमवार तक के लिए टाला जा सकता है। लेकिन अब ये साफ हो गया है कि इस मामले की सुनवाई जज रविंद्र कुमार जोशी ही करेंगे और आज जल्द ही इस मामले में फैसला आ सकता है। 

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि