जब इस लड़के के बर्थडे विश करने पर जाह्नवी ने दिया ऐसा रीऐक्शन कि उठने लगे यह सवाल…

- in मनोरंजन

जानकारी के लिए आपको बता दें श्रीदेवी की मौत बीते शनिवार यानी 24 फ़रवरी को हुई थी। श्रीदेवी की मौत दुबई के एक होटल में हुई थी। जानकारी के अनुसार श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए अपने पति बोनी कपूर और अपनी छोटी बेटी ख़ुशी के साथ दुबई गयी हुई थीं। इसी दौरान अचानक से होटल के कमरे के बाथरूम में उनकी मौत हो गयी। डॉक्टरों ने पहले मुआयना करने के बाद बताया कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से हुई है, लेकिन मामला कुछ और ही था।जब इस लड़के के बर्थडे विश करने पर जाह्नवी ने दिया ऐसा रीऐक्शन कि उठने लगे यह सवाल…

ओल्डएज होम में मनाया अपना जन्मदिन:
फ़ोरेंसिक रिपोर्ट में यह बात सामने आयी कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि शराब के नशे में पानी में डूबकर हुई है। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी 6मार्च को 21 साल की हो गयीं। उन्होंने अपना बर्थडे मुंबई के ही एक ओल्डएज होम में मनाया बाद में घर पर भी सेलिब्रेट किया। जाह्नवी बर्थडे पार्टी में घर के सभी सदस्य मौजूद रहे।

वहीं सोशल मीडिया पर उनके बॉयफ़्रेंड कहे जाने वाले अक्षत ने उन्हें जब बर्थडे विश किया तो जाह्नवी ने कुछ ऐसा कहा कि मीडिया में यह बात तेज़ी से उठने लगी कि कहीं अक्षत जाह्नवी के बॉयफ़्रेंड तो नहीं है।

जाह्नवी बर्थडे विश:

आपको बता दें अक्षत ने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की एक फ़ोटो पोस्ट करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया। अक्षत के पोस्ट पर जाह्नवी ने कमेंट कर I Love You कहा। इसके बाद कई यूज़र्स ने उनसे पूछा कि क्या अक्षत उनके बॉयफ़्रेंड हैं।

हालाँकि इन सवालों के जवाब में कुछ भी नहीं कह गया। जानकारी के अनुसार फ़िलहाल अक्षत बोस्टन के टफ्स यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहे हैं। यहीं से जाह्नवी ने भी पढ़ाई की है। पिछले साल अक्षत को डियर ज़िंदगी के प्रीमियर पर जाह्नवी के परिवार वालों के साथ देखा गया था।

 

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर