नेशनल अवॉर्ड लेते समय कैमरे के आगे भावुक होकर रोने लगीं मानसी पारेख

मानसी पारेख गोहिल एक जानी मानी एक्ट्रेस,गायिका,निर्माता और कंटेंट किएटर हैं। उन्हें स्टार प्लस के सीरियल सुमित संभाल लेगा है में अपने किरदार माया और सीरियल जिंदगी का हर रंग गुलाल में अपने किरदार गुलाल के लिए आज भी याद किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को उनकी गुजराती फिल्म कच्छ एक्सप्रेस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला।

राष्ट्रपति ने दिया हौसला

पुरस्कार लेने के लिए जब मानसी स्टेज पर गई तो वो इतनी भावुक हो गईं कि आंसू नहीं रोक पाईं। इस दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू उन्हें ढांढस बांधाती नजर आईं। दरअसल 8 अक्टूबर को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से कलाकारों को सम्मानित किया गया। इस दौरान पुरस्कार प्राप्त करते समय मानसी कैमरे के सामने पोज करते हुए रो पड़ी। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू उन्हें कंधे पर हाथ रखकर हौसला देती हैं।

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सबसे प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया। डांसर मिथुन चक्रवर्ती को फिल्मों में काम करते हुए 50 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। मानसी के साथ बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड नित्या मेनन को भी मिला। नित्या ने धनुष की फिल्म थिरुचित्राम्बलम में अपने प्रदर्शन के लिए यह पुरस्कार जीता। वहीं कांतारा के लिए ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर लीड का अवॉर्ड मिला।

विरल शाह द्वारा निर्देशित फिल्म कच्छ एक्सप्रेस में रत्ना पाठक शाह, धर्मेंद्र गोहिल, दर्शील सफारी और विराफ पटेल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Back to top button