किन्नर पैसा लेने आये तो उसको आप बोलिये केवल ये 2 जादुई शब्द ,इतना पैसा बरसेगा की संभलेगा नहीं

दोस्तों जब भी कोई त्यौहार नजदीक आता हैं तो तरह तरह के लोग दक्षिणा मांगने के लिए आ जाते हैं. लेकिन इनमे से एक ग्रुप ऐसे त्योहारों पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहता हैं. आप अब तक समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ ‘किन्नरों’ की बात कर रहे हैं. सिर्फ त्यौहार ही नहीं बल्कि यदि किसी के यहाँ शादी होती हैं, बच्चा पैदा होता हैं या नया मकान बनता हैं तो तब भी ये किन्नर वहां तत्काल आ जाते हैं

 

जब भी किन्नर किसी ख़ास मौके पर घर आते हैं तो पैसा लिए बिना वापस नहीं जाते हैं. दूसरी तरफ लोग भी इन्हें पैसा देने में आना कानी नहीं करते हैं. कुछ लोग ख़ुशी ख़ुशी इन्हें पैसा दे देते हैं तो वहीँ कुछ मन मारकर या डर से पैसा निकाल दे देते हैं. दरअसल जब भी किसी किन्नर को पैसे दिए जाते हैं तो वो आपको बहुत सी दुआएं देता हैं. ऐसा माना जाता हैं कि किन्नर के मुंह से निकली दुआएं बहुत लाभकारी होती हैं. इन दुआओं का फल बहुत जल्दी देखने को मिलता हैं. लेकिन जितनी इनकी दुआएं असरदार होती हैं उतनी ही खतरनाक इनकी बददुआएं होती हैं. बस यही वजह हैं कि कुछ लोग इन्हें डर के मारे भी पैसा दे देते हैं. किन्नर के मुंह से निकली बददुआएं कोई नहीं लेना चाहता हैं.

 

आमतौर पर जब भी कोई किन्नर पैसा मांगने घर, दूकान या ऑफिस में आता हैं तो आपकी कोशिश रहती हैं कि जितना जल्दी हो सके उसे पैसे देकर रवाना कर दे. ऐसे में जब किन्नर को आप पैसे देते हैं और वो आपके घर से जा रहा होता हैं तो आप उसे कुछ नहीं बोलते हैं. लेकिन आपको जान आश्चर्य होगा कि यदि आप इस दौरान यानी कि किन्नर के पैसा लेकर जाने के समय उसे सिर्फ दो जादुई शब्द बोल देंगे तो आपको लाखो का फायदा हो सकता हैं. दरअसल ऐसा माना जाता हैं कि ये दो जादुई शब्द बोलने से आपकी संपत्ति में लगातार बढ़ोत्तरी होने लगती हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वे दो जादुई शब्द कौन से हैं? तो चलिए इस राज से भी पर्दा उठाए देते हैं.

जीवन में सफलता और उन्नति की प्रतीक है ये चीजें

किन्नर को पैसा देने के बाद जरूर कहे ये दो जादुई शब्द

 

दोस्तों जब भी किन्नर आपके घर, ऑफिस या दूकान में आकर पैसा लेने के बाद जाने लगे तो उसे कहीए ‘और आइएगा’. आप लोगो के ये शब्द बहुत मामूली से लग रहे होंगे. लेकिन जरा आप अपने दिल पर हाथ रख सोचिए आप ने आज तक ये दो शब्द कितनी बार किसी किन्नर को बोले हैं? हमारे ख्याल से एक बार भी नहीं.

जब हमारे घर में कोई मेहमान जाने लगता हैं हम उसे जरूर कहते हैं कि ‘और आइएगा’ लेकिन जब कोई किन्नर जाता हैं तो लोगो की सोच होती हैं कि अच्छा हुआ जल्दी चला गया. अब जितना देर से आए उतना अच्छा या ना आए तो भी चलेगा. चुकी किन्नर को दिया गया दान शुभ माना जाता हैं ऐसे में जब आप उन्हें और आने का कहते हैं तो उन्हें भी एहसास होता हैं कि आप ने ये दान दिल से दिया हैं ना कि डर या मजबूरी के. इसलिए वो जाते जाते आप को दिल से दुआएं देके जाते हैं. और दोस्तों जब कोई किन्नर फार्मेलिटी की बजाए पुरे दिल से दुआ देता हैं तो वो दुआ बहुत जल्दी रंग लाती हैं. साथ ही किन्नर जब अगली बार आपके घर आएगा तो आपको और भी ज्यादा स्नेहपूर्वक दुआएं देता जाएगा.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button