आईपीएल नीलामी में इस 16 साल की लड़की पर रही सबकी निगाहें जाने क्या था कारण ?

आईपीएल 11 की शुरुआत भी अब होने वाली ही है और इनकी नीलामी 27 और 28 जनवरी को बैंगलोर में हो गई है . आईपीएल ने बहुत से खिलाड़ियों को स्टार बनाया है और इन्हें खूब मालामाल भी किया है . दरअसल आईपीएल ने कई खिलाडियों का करियर बनाया है क्यूंकि आईपीएल में कई खिलाडियों की प्रतिभा को देखने का मौका मिलता है और जिसे देख उन्हें टीम इंडिया में भी जगह दी जाती है .

आपको बता दें कि ऑक्शन की इस प्रक्रिया के दौरान एक लड़की ने सभी का ध्यान जरुर आकर्षित किया हैं. जिस लड़की की हम यहाँ पर बात कर रहे हैं वो लड़की कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री जूही चावला और बिजनेसमैन जय मेहता की बेटी हैं . इनका नाम जान्हवी मेहता हैं .

दरअसल जाह्नवी मेहता आईपीएल नीलामी के समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही हैं और इसकी वजह है कि जाह्नवी इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 11 की सबसे कम उम्र की सदस्य बनीं हैं . जाह्नवी की उम्र इस समय 16 साल है . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जय मेहता और जूही चावला आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की सह-मालिक हैं .

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

इस ऑक्शन की प्रक्रिया में प्रीती जिंटा आकाश अम्बानी, नीता अम्बानी और क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज  मौजूद थे. लेकिन सभी की निगाहें जान्हवी मेहता पर टिकी हुई थी क्यूंकि इतनी छोटी सी उम्र में जान्हवी कोलकाता की टेबल पर एक महत्वपूर्ण सदस्य के रूप में बैठी हुई थी और ऑक्शन की प्रक्रिया में अपना पूरा योगदान भी दे रही थी .

आईपीएल नीलामी में इस 16 साल की लड़की पर रही सबकी निगाहें जाने क्या था कारण ?बताते चले कि जान्हवी की शुरुवाती शिक्षा मुंबई के धीरूबाई इंटरनेशनल स्कूल से हुई है लेकिन इस समय वे लन्दन के एक कॉलेज से पढाई कर रही हैं . भले ही जान्हवी फ़िल्मी बैकग्राउंड से जुडी हुई हैं लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना बिलकुल पसंद नहीं हैं .

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button