ये कैसा खेल? गाउन पहनी महिला ने ‘बच्चे’ ऊपर उछाला, पकड़ने की जगह पीछे हटीं दूसरी महिलाएं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि नीले रंग की गाउन पहनी महिला एक बच्चे को हवा में उछालकर पीछे फेंक देती है. एक पल के लिए ये खौफनाक नजारा देख दिल की धड़कन थम जाती है. दिमाग में यही चलने लगता है कि आगे क्या होगा? लेकिन पीछे मौजूद ढेर सारी महिलाएं उस बच्चे को पकड़ने की जगह वहां से हट जाती हैं. नीले गाउन वाली महिला पलटकर देखती है, तो पता चलता है कि बच्चा नीचे गिरा है. लेकिन महिला के चेहरे पर भाव साफ दिखता है कि जैसे कुछ हुआ ही नहीं. इसकी वजह भी थोड़ी ही देर में पता चल जाती है. जैसे ही कैमरा पास में जाता है तो पता चलता है कि वो बच्चा असली नहीं था. लेकिन पहली बार में ज्यादातर लोग कंफ्यूज हो गए.

वायरल हो रहे इस वीडियो आप देख सकते हैं कि ये महिलाएं कोई गेम खेल रही हैं. इनमें से नीले गाउन वाली महिला के हाथ में टॉय बेबी दिख रहा है, जो बिल्कुल असली बच्चे जैसा है. पीछे मौजूद महिलाएं भी मुस्कुरा रही हैं. नीले गाउन वाली महिला काउंटिंग करके उस खिलौने वाले बच्चे को जोर से पीछे उछाल देती है. वो टॉय बेबी जैसे ही दूसरी महिलाओं के पास जाता है, वो सभी आगे-पीछे भागने लगती हैं. नीले गाउन वाली महिला पीछे पलटकर देखती है और पूछती है कि क्या हुआ? फिर मुस्कुराती हुई पलटती है. हालांकि, ये कौन सा खेल है, इसके बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @beauty_forever_hair नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. महिला के हाथ में नजर आ रहे खिलौने वाले बच्चे को देखकर ऐसा लगता है मानो वो भी मुस्कुरा रहा है. अब तक इस वीडियो को 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 19 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है, जबकि पांच सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. गिलियन (@gillianscott46) नाम की यूजर ने लिखा है कि पहली बार में मुझे लगा कि ये असली बेबी है. वहीं, नतालिया (@songbird1977) ने कमेंट किया कि इसमें कुछ भी मजेदार नहीं है. जेना (@jenafrumes) ने इस गेम के बारे में समझाते हुए लिखा है कि पीछे मौजूद कोई भी महिला गर्भवती नहीं होना चाहती. यह एक मजेदार बेबी शॉवर विचार है.

Back to top button