क्या है ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी कर रहे हैं मशहूर गुलाटी..

कई यूजर्स ने कमेंट कर कहा है कि शो में सुनील को भी आ जाना चाहिए। याद दिला दें कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद से शो को छोड़ दिया था। इसके बाद से ही फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

कपिल शर्मा का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बीते काफी सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ये शो टीआरपी में भी अपनी जगह बनाए रहता है। इस शो पर स्टार्स से लेकर कई फेमस हस्तियां अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को प्रमोट करने आती हैं।

ये शो कई विवादों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहा है। कई कलाकारों ने इस शो को अलविदा भी कहा है। वहीं, कई फिर से कपिल के शो पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में के शो में कृष्णा अभिषेक की वापसी से फैंस काफी खुश हैं। वहीं, अब फैंस शो की जान रहे सुनील ग्रोवर की वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हैं। इसी बीच शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

वापसी कर रहे हैं मशहूर गुलाटी

सोनी टीवी के सोशल मीडिया पर अकाउंट पर का नया प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में सपना यानी कृष्णा अभिषेक मस्ती का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपिल, कृष्णा से कहते हैं, ‘सपना तू आ गई है, बड़ा अच्छा लग रहा है।’ इस पर सपना कहती है, ‘मालूम है कप्पू, ये सीजन आने का इच है। मैं आ गई,  सिद्धू जी भी आ गए। धीरे-धीरे सारे पुराने लोग वापस आने वाले हैं।’ सपना की बात सुनकर राजीव ठाकुर कहते हैं, ‘ज्यादा खुश मत हो,  ज्यादा पुराने आ गए न, तो तू भी जाएगी।’ 

कपिल शर्मा शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स मजेदार कमेंट्स के साथ जहां, शो में कृष्णा अभिषेक की वापसी पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। वहीं, कई यूजर्स पुराने लोगों की वापसी वाले कमेंट पर सुनील ग्रोवर के शो में आने को लेकर कयास लगा रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट कर कहा है कि शो में सुनील को भी आ जाना चाहिए। याद दिला दें कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद से शो को छोड़ दिया था। इसके बाद से ही फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। 

Back to top button