रिपीट होता है द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2 का कंटेंट?

कपिल शर्मा टीवी की दुनिया के बड़े नाम हैं। उन्होंने टीवी पर अपने कॉमडी शो के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। हाल में ही उनकी नेटफ्लिक्स कॉमेडी सीरीज, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के नए सीजन को दोबारा से शुरू किया गया है। जब से शो के दूसरे सीजन का प्रीमियर हुआ है, तब से लोग इसके कंटेंट को लेकर लगातार सवाल उठा रहे है और दावा कर रहे हैं कि कपिल के शो का कंटेंट रिपीट है। अब इस पर कीकू शारदा ने चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से अपनी यात्रा के बारे में भी बात की और बताया कि कपिल शर्मा के साथ काम करने के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है। कीकू ने कहा, ”पहले इतनी पहुंच नहीं थी, जब हम अमेरिका जाते थे तो लोग हमें बताते थे कि उन्होंने यहां-वहां कुछ एपिसोड देखे हैं। वे इसे चैनल पर देखने के तरीके ढूंढते थे, लेकिन नेटफ्लिक्स कई देशों में स्ट्रीम करता है , इसलिए पहुंच काफी बढ़ गई है।”

कीकू ने आगे कहा, “हमने शो को हमेशा पूरी मेहनत के साथ किया है। हमने पहले सीजन को काफी एंजॉय किया था और अब इसका दूसरा सीजन भी काफी बड़ा है और पिछले से काफी अलग भी है। मेहनत वही है, पहले सप्ताह में दो शो करते थे और अब सप्ताह में केवल एक एपिसोड आता है, क्योंकि कम एपिसोड देने होते हैं, इसलिए थोड़ा आराम मिलता है।”

कॉमेडियन से आगे महिलाओं के कपड़े पहनने के अनुभव को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं एक अभिनेता हूं इसलिए मुझे ऐसा होना चाहिए। मैं अपने रास्ते में आने वाली हर चीज पेश करने में सक्षम हूं। मैं अपने हर किरदार को मनोरंजक बनाने की कोशिश करता हूं। जब भी मैं एक महिला का किरदार निभाता हूं, मैं यह कंफर्म करता हूं कि वह सम्मानजनक ही लगे।”

बता दें कि कीकू को इंडस्ट्री में लगभग 21 साल हो गए हैं, उन्होंने फंतासी नाटक, हातिम से अपनी शुरुआत की। बाद में, उन्होंने स्टैंड-अप कॉमेडी की खोज की, जो फलफूल रही थी।

Back to top button