विडियो: क्या हुआ जब लड़की ने बाथरूम से अपनी न्यूड सेल्फी पापा को भेज दी!

जब मोबाइल नहीं हुआ करते थे उस समय हम अपने परिवार वालो के साथ बेथ कर अपनी हर एक बात शेयर किया करते थे और उन्ही से किसी दिक्कत का हल पूछा करते थे ,लेकिन आज के समय में मोबाइल ने इंसान की जिंदगी पूरी तरह से बदली दी हैं इसके कुछ फायदे तो काफी नुक्सान भी हैं ।

क्या हुआ जब लड़की ने बाथरूम से अपनी न्यूड सेल्फी पापा को भेज दी!
सबसे ज्यादा तो सेल्फी के पीछे पड़े रहते हैं बच्चे हो या बूढ़े हर किसी को सेल्फी की जैसी लत सी लगी हुई हैं ।काफी बार तो खबरों में ये तक बता दिया हैं की सेल्फी के चक्कर में लोगो की मोत तक हो गयी लेकिन इसके बाद भी इंसान सावधान नहीं होते हैं ।

तो दोस्तों आज हम आप को एक ऐसी किस्से के बारे में बताने जा रहे हैंजिसमे एक लड़की बाथरूम में बैठी अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही होती हैं और उसके बाद जो होता हैं उसे जानने के बाद आप हैरान रह जायेंगे ।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

लड़की ब्यायफ्रेंड को फोन करते हुए

लड़की जब बाथरूम में बॉयफ्रैंड से बात कर रही होती हैं तब उसका बॉयफ्रैंड उसकी तस्वीर मांगता हैं लेकिन मन करदेती हैं बाद में लड़के के फोर्स करने पर लड़की मानजाति हैं । लड़की अपने स्टाइल में खुद की तस्वीर ले लेती हैं और सेंड करदेती हैं लेकिन बॉयफ्रेंड से कुछ रिप्लाई नहीं आने की वजह से वो सेंट बॉक्स चैक चेक करती हैं । ये क्या हो गया सेल्फी बॉयफ्रेंड की जगह पापा को चली गयी

विडियो: चेंजिंग रूम में लड़कियां बदल रही थी कपड़े और अचानक…

पापा लड़की की क्लास लगाते हुए

लड़की के पापा यह सेल्फी देख कर काफी गुस्से में आजाते हैं और अपनी बेटी की तस्वीर लड़की की मम्मी को भेज देते हैं उसके बाद जो हुआ वो देखिये पूरा वीडियो में

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button