WHAT! सनी लियोनी अब इस कॉलेज में करेगी पढ़ाई

जुबिली स्पेशल डेस्क
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसों में एक सनी लियोनी एक बार फिर सुर्खियों में है। सनी लियोनी एक्टिंग की दुनिया में कोई नया नाम नहीं है लेकिन अब खबर आ रही है वो कोलकाता के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में अंग्रेजी लिटरेचर में पढ़ाई भी करेगी। इसके लिए उन्होंने दाखिला भी ले लिया है। इतना ही नहीं दाखिला भी ऐसे वैसे नहीं, मेरिट लिस्ट में टॉप करने के बाद मिला है? दरअसल सनी लियोनी ने अपने दाखिले को लेकर खुद ट्वीट किया है।

See you all in college next semester!!! Hope your in my class
— sunnyleone (@SunnyLeone) August 28, 2020

उन्होंन अपने ट्वीट में लिखा था- आप सभी को कॉलेज में नए सेमेस्टर में मिलूंगी!!! उम्मीद करती हूं आप मेरी क्लॉस में होंगे। आपको लग रहा हो कि सच में सनी लियोनी पढ़ाई करने जा रही है लेकिन ये सच नहीं है। कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले के लिए गुरुवार को मेरिट लिस्ट सामने आई थी।’

ये भी पढ़े: GST मुआवजा : क्या आम आदमी पर भी होगा असर ?
ये भी पढ़े: स्वास्थ्य कारणों से जापान के पीएम शिंजो आबे देंगे इस्तीफा
ये भी पढ़े: फाइनल ईयर की परीक्षाओं को लेकर सुप्रीमकोर्ट ने क्या कहा
इसको गौर से देखा जाये तो इसमें टॉपर लिस्ट किसी और का नाम नहीं बल्कि सनी लियोनी का नाम था। इसके बाद हर कोई हैरान रह गया है। खुद सनी लियोनी ने इस पूरे प्रकरण में चुटकी ली और ट्वीट कर जानकारी दी है।

ये भी पढ़े: अर्थव्यवस्था को लेकर वित्त मंत्री ने क्या कहा?
ये भी पढ़े:  ‘मोदी लहर के सहारे 2022 के चुनावों में नैया पार नहीं होगी’
ये भी पढ़े:  कोरोना : कई राज्यों की वित्तीय स्थिति चरमराई
इसके साथ कॉलेज की मेरिट लिस्ट भी तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि कॉलेज प्रशासन ने इसपर अपनी सफाई दी है। कॉलेज अधिकारियों के अनुसार किसी ने इस तरह की शरारत की है और अब सारे मामले की जांच की जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button