DPL 2024 के लिए वेस्ट दिल्ली लायंस टीम ने किया जर्सी का अनावरण

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरुवार को दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले संस्करण के लिए वेस्ट दिल्ली लायंस ने अपने टीम की जर्सी का अनावरण किया। इस सप्ताह 17 अगस्त से शुरू हो रही दिल्ली प्रीमियर लीग को लेकर वेस्ट दिल्ली लायंस टीम के मालिक राजन चोपड़ा ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के इस पर्व के साथ टीम की जर्सी का अनावरण करना अद्भुत है।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरुवार को दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले संस्करण के लिए वेस्ट दिल्ली लायंस ने अपने टीम की जर्सी का अनावरण किया। इस दौरान टीम के मालिक राजन चोपड़ा और कोच मनोज प्रभाकर भी मौजूद थे।

इस सप्ताह 17 अगस्त से शुरू हो रही दिल्ली प्रीमियर लीग को लेकर वेस्ट दिल्ली लायंस टीम के मालिक राजन चोपड़ा ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के इस पर्व के साथ टीम की जर्सी का अनावरण करना अद्भुत है। वेस्ट दिल्ली लायंस के कोच मनोज प्रभाकर ने जर्सी अनावरण समारोह पर कहा कि पीले और नारंगी रंग से सजी यह जर्सी हमारी टीम की जीवंत ऊर्जा और दृढ़ संकल्प को दर्शाती है।

दिलों को जीतने के लिए तैयार
उन्होंने बताया कि उनकी टीम इस लीग में अपनी पहचान बनाने और प्रशंसकों के दिलों को जीतने के लिए तैयार है। वेस्ट दिल्ली लायंस अपना पहला मुकाबला रविवार को नार्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स और दूसरा पुरानी दिल्ली-6 के खिलाफ 21 अगस्त को खेलेगी।

17 अगस्त से हो रही शुरुआत
दिल्ली प्रीमियर लीग का पहला संस्करण इस महीने 17 अगस्त से आठ सितंबर तक आयोजित किया जाएगा, जिसमें 33 मेंस और सात महिला मैच सहित 40 मैच खेले जाएंगे। इस लीग में ऋषभ पंत, इशांत शर्मा, हर्षित राणा जैसे स्टार क्रिकेटर भी खेलेंगे।

Back to top button