इस साल डांडिया नाइट में ऐसे आउटफिट पहनकर बिखेरें जलवा

कुछ ही दिनों में शारदीय नवरात्रि शुरू होने वाली है। ऐसे में लोगों ने मां दुर्गा के स्वागत की तैयारी भी शुरू कर दी है। शारदीय नवरात्रि में जगह-जगह मां दुर्गा की स्थापना करके पंडाल लगाया जाता है, जिसमें धूमधाम से गरबा और डांडिया नाइट का भी आयोजन होता है। इस नवरात्रि में लोग डांडिया खेलने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं।

डांडिया नाइट में पारंपरिक एथनिक कपड़े पहनना जरूरी होता है। इसी के चलते महिलाएं और लड़कियां पहले से ही अपने लिए कपड़े तैयार करा लेती हैं। अगर आप इस साल डांडिया नाइट में अपना जलवा बिखेरना चाहती हैं तो यहां हम आपको उसके लिए कुछ आउटफिट दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप खरीद सकती हैं। 

शिल्पा शेट्टी

कुछ हैवी पहनने का विचार कर रहीं हैं तो शिल्पा शेट्टी के इस लुक से टिप्स लें। ऐसी हैवी स्कर्ट और उसके साथ ब्लाउज आपको डांडिया नाइट में खूबसूरत दिखने में मदद करेगा। इसके साथ आप चाहें ज्वेलरी भी इसके मैचिंग की ही पहनें, ताकि आपका लुक और प्यारा लगे। 

खुशी कपूर

अपने लुक को वेस्टर्न टच देना चाहती हैं तो खुशी के इस लुक से टिप्स लें। इस तरह की घेर वाली स्कर्ट के साथ ऐसा ही ब्लाउज आपके लुक को अलग दिखने में मदद करेगा। ऐसे आउटफिट के साथ ऑक्सीडाइज ज्वेलरी का चयन आप कर सकती हैं। 

माधुरी दीक्षित

अगर पारंपरिक लहंगा खरीदने का सोच रहीं हैं तो माधुरी दीक्षित के इस लुक से टिप्स लेकर लहंगा खरीदें। इसके साथ दुपट्टे को साइड में डालने की जगह सही से अचैट करें, ताकि आपको डांडिया खेलने में परेशानी न हो। 

बरखा सिंह

अगर कुछ स्टाइलिश सा पहनने का सोच रहीं हैं तो ऐसी ही स्कर्ट और टॉप का चयन करें। ऐसी स्कर्ट के साथ पफ स्लीव वाली टॉप आपके लुक में चार चांद लगा देगी। इसके साथ अपने बालों को खुला रखें और हल्का सा कर्ल कर लें। ताकि आपका लुक भी प्यारा दिखे। 

डायना पेंटी

डायना पेंटी का ये लुक डांडिया नाइट के लिए काफी परफेक्ट विकल्प है। स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप और उसके ऊपर फुल स्लीव की जैकेट उनकी तरह आपकी खूबसूरती को भी बढ़ा सकती है। गले में हल्का सा नेकपीस और हाथों में बैंग्लस भी कैरी कर सकती हैं। 

निया शर्मा

अगर आप चाहें तो कुछ शिमरी पहनने का प्लान कर रहीं हैं तो ये स्कर्ट और ब्लाउज एक बेहतर विकल्प है। इस नेट फैब्रिक की स्कर्ट के साथ उसी की मैचिंग का डीपनेक ब्लाउज आपको खूबसूरत लुक देने का काम करेगा। इसके साथ बालों में निया की तरह ही पोनीटेल बनाएं। 

Back to top button