बनारसी साड़ी को पहनना चाहती हैं नए अंदाज में, तो इन अभिनेत्रियों से सीखें तरीका

साड़ियों की बात हो तो भले ही कितने सारे फैब्रिक की स्टाइलिश साड़ी मार्केट में आ गयी हो लेकिन कुछ ऐसी परम्परागत साड़ी हैं जो महिलाओं की हमेशा पसंद बनी रहती हैं। ये साड़ियां किसी भी फंक्शन, त्यौहार में हमेशा ही बेस्ट और अलग लुक देती हैं। हम बात कर रहे हैं बनारसी साड़ी की। दरअसल बनारसी साड़ी का ट्रेंड फिर से वापस आ गया है। हाल में कई अभिनेत्रियों ने अपना ट्रेडिशनल साड़ी लुक फैंस के साथ शेयर किया। जब वे बनारसी साड़ी में नजर आईं तो महिलाओं के दिल में एक बार फिर बनारसी साड़ी पहनने का क्रेज दिखा। सालों से वॉडरोब में रखीं आपकी खूबसूरत बनारसी साड़ी चाह कर भी आप इसलिए नहीं पहन पा रहे होंगे कि उनका फैशन नहीं है। ट्रेंड में नहीं हैं। लेकिन अब अलमारी में रखी अपनी बनारसी साड़ी को निकालने का वक्त आ गया है। भीड़भाड़ में भी जब आप बनारसी साड़ी पहन कर निकलेंगी तो हर किसी की निगाहें आप पर टिक जाएंगी। पर हां बनारसी साड़ी पहनने से पहले सेलेब्रिटीज ने बनारसी साड़ी में जो लुक कैरी किये हैं, उनके बारे में एक बार जरूर जान लीजिये ताकि आप बनारसी साड़ी को नए अंदाज में कैरी कर सकें।

अगर आप बनारसी साड़ी पहनना चाहती हैं तो इसके लिए अगर आपको सबसे बेहतर टिप्स कहीं से मिल सकते हैं तो वो हैं यामी गौतम और कंगना रनौत। यामी गौतम को उनकी शादी से लेकर अब तक कई बार बनारसी साड़ी में स्पॉट किया गया। यामी जब अपनी शादी के दौरान लाल रंग की बनारसी साड़ी में दिखीं तो लोगों उनका ये लुक सबको पसंद आया।

उसके बाद यामी ने सोशल मीडिया पर अपना एक और साड़ी लुक शेयर किया, जिसमे यामी गौतम ने गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी पहन रखी है। इस साड़ी के साथ उन्होंने लाइट ग्रीन कलर का फूल स्लीव्स ब्लाउज पहना है। इस लुक में यामी खूबसूरत दिखने के साथ ही पहने हुए स्पॉट किया गया था हुई जिसमें उनकी खूबसूरती देखने के साथ बेहद एलिगेंट और ग्रेसफुल लग रही हैं।

अक्सर परम्परागत परिधानों में नजर आने वाली कंगना रनौत ने भी बनारसी साड़ियों के ट्रेंड को दोबारा वापस ला दिया। कंगना की कई ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जिसमें उन्होंने बनारसी साड़ी पहन रखी है। कंगना का येल्लो बनारसी साड़ी वाला लुक दर्शकों को खूब पसंद आया। कंगना का ये लुक बेहद रॉयल लग रहा है।

कैसे पहने बनारसी साड़ी

बनारसी साड़ी को अगर सलीके से पहना जाए तो ये आपको एलिगेंट और क्लासी लुक देती है। ध्यान देने वाली बात ये हैं कि साड़ी ड्रेप करने के बाद उसका ग्रेस बना रहे। इसके लिए जरुरी है कि आप अपने बॉडी टाइप के मुताबिक साड़ी का चयन करें। वहीं बनारसी साड़ी के साथ आप चिकनकारी, ऑफ शोल्डर ब्लाउज या फिर आजकल के लेटेस्ट फैशन से लुक को स्टाइल कर सकती हैं।

Back to top button