वॉटसन ने इसे बताया दुनिया का सबसे महान टी20 बल्लेबाज

शेन वॉटसन के शतक (106) की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को आईपीएल 2018 में राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से पराजित कर किया। इस जीत के साथ ही सीएसके अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचा। वॉटसन ने किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल को दुनिया का सबसे महान टी20 बल्लेबाज बताया।

वॉटसन ने आईपीएल 2018 का दूसरा शतक लगाया। उन्होंने 57 गेंदों में 9 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 106 रन बनाए। इस सत्र का पहला शतक किंग्स इलेवन के क्रिस गेल ने गुरुवार को लगाया था, उन्होंने 63 गेंदों में 1 चौके और 11 छक्के की मदद से 104 रन बनाते हुए साबित कर दिया था कि क्यों उन्हें यूनियर्स बॉस कहा जाता है।

वॉटसन ने कहा, ‘क्रिस गेल दुनिया में टी20 के सबसे महान बल्लेबाज हैं। उन्होंने इतने ज्यादा टी20 शतक लगाकर साबित किया है क्योंकि उन्हें यूनियर्स बॉस कहा जाता है।’

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे क्रिकेटर युजवेंद्र चहल!

वॉटसन के लिए यह मैच भावनात्मक रूप से खास था क्योंकि इससे पहले वे सात साल तक राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले थे। राजस्थान रॉयल्स पर लगे दो साल के निलंबन के बाद वॉटसन आरसीबी की तरफ शिफ्ट हो गए थे। इस साल सीएसके से जुड़ने से पहले वे दो साल तक आरसीबी की तरफ से खेले।

इस बारे में पूछे जाने पर वॉटसन ने कहा, मैं इस मैच के लिए ज्यादा प्रेरित था, क्योंकि अपनी पुरानी टीम के खिलाफ खेल रहा था। मुझे ऐसा प्रदर्शन कर खुशी हुई और मैं सीएसके का आभारी हूं कि इस टीम ने मुझे यह मौका दिया। सीएसके प्रबंधन मुझे बहुत मदद कर रहा है और कोच स्टीफन फ्लेमिंग और कप्तान महेंद्रसिंह धोनी के साथ काम कर मैं खुश हूं। जब आपको कुछ सीखने को मिलता है तो आप थम नहीं सकते हो। मैं अभी भी खेल के कई क्षेत्रों में काम कर रहा हूं।’

Back to top button