चेतावनी : पूरी दुनिया को डरा रही हैं ये बेहद डरावनी तस्वीरें, अगर आपका दिल है कमजोर तो न देखें

आज जमाना सोशल मीडिया का है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जिसके माध्यम से न सिर्फ हम पल भर में दुनिया भर का सारी खबरे जान सकते हैं, बल्कि हमारे सामने कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो भी आ जाते हैं जिनपर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल होता है। सोशल मीडिया के माध्यम से हमें कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएं सुनने और देखने को मिल जाती हैं जिनपर भरोसा करना मुश्किल होता है। लेकिन, जब ऐसी घटनाएं सामने आती हैं तो हर कोई इसकी सच्चाई जानना चाहता है। ऐसी ही कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल होती इन तस्वीरों ने पूरी दुनिया में सनसनी फैला दी है। आपको बता दें हम जो तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं उनमें हर तस्वीर काफी डरावनी हैं और हर तस्वीर का एक खौफनाक रहस्य भी है। इन तस्वरों में जो चीजें कैद हुई उन्हें आजतक कोई भी नहीं सुलझा पाया। आपको बता दें कि ये तस्वीरें दुनिया के अलग-अलग हिस्सों की हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरो का रहस्य हर किसी के को हैरान करने वाला है। दरअसल, इन तस्वीरों में कुछ ऐसी चीजें कैद हैं जो बेहद डरावनी है। तो आइये देखते हैं इन तस्वीरों में ऐसा क्या है?

भले ही आप उन लोगों में से हैं जो जो भूत-प्रेत में विश्वास नहीं करते हैं। भले ही आप मानते हो कि भूत प्रेत बस एक मिथ है। लेकिन, जिन लोगों ने जीवन में कभी न कभी भूतों को देखा है या अनुभव किया है, तो वह इन चीजों पर जरुर विश्वास करते हैं। यहां दिखाई जा रही तस्वीरों को बिल्‍कुल न देखें। इन तस्वीरों में जो भयानक चीजें दिखाई गयी हैं वह पता नहीं कितना सच है, लेकिन ऐसा हो सकता आपके दिल में वो डरावना सीन बस जाए। इसलिए हमारा अनुरोध है कि इस तस्वीरों को अगर आपका दिल कमजोर तो बिल्कुल न देखें।

इंग्लैंड

यह तस्वीरें इंग्लैंड की है। खबर के मुताबिक, जैसे ही यहां फुटबॉल वर्ल्डकप का मैच खत्म हुआ कुछ दोस्त एक पार्क में पार्टी करने लगे। इसी पार्टी के दौरान एक दोस्त ने एक तस्वीर ली जिसमें एक बेहद डरावनी और अजीब सी चीज कैद हो गई। हालांकि, इन दोस्तों ने उस वक्त इस तस्वीर पर उतना अधिक ध्यान नहीं दिया लेकिन जब उन्होंने सुबह ये तस्वीर देखी तो बेहद डर गए। आप देख सकते है कि तस्वीर में पीछे एक पुरानी बिल्डिंग है, जिसकी खिड़की से एक अजीब चीज झांकते हुए नजर आ रही है। फोटो को जूम करके देखने पर दिखता है कि एक औरत बच्चे को लेकर खड़ी है। यह बिल्डिंग कई सालों से खाली थी।

 अमेरिका

आज दुनिया में ऐसे काफी लोग होंगे जो भूत-प्रेत में विश्वास नहीं करते हैं। इनके लिए भूत प्रेत बस एक मिथ है। वहीं कुछ ऐसे लोग भी मिल जाएंगे जो यह कहते हैं कि उन्‍हें अंधेरे व भूतों से डर लगता है और उन्होंने अपने जीवन में कभी न कभी भूतों को देखा है या अनुभव किया है। ऐसी ही एक तस्वीर यह है जो 10 साल पहले ली गई थी। इस तस्वीर की गुत्थी को आजतक कोई नहीं सुलझा पाया। इस तस्वीर में लड़की के कंधे पर हाथ किसका है, कोई नही समझ पाया।

आस्ट्रेलिया

अगर आप भूत प्रेत को नही मानते तो यह तस्वीर देखकर जरुर मानने लगेंगे। अगर आप इस तस्वीर को देखकर सोच रहे हैं कि यह कैमरे का लॉन्ग एक्सपोजर हैं, लेकिन आप लगत हैं। इस तस्वीर में वाकई में एक अजीब सी चीज कैद हुई है।

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button