वाह रे UP पुलिस: रेड करने गए IPS अधिकारी के साथ पुलिस ने ऐसा काम, जानकर यकीन नही करेंगे आप

उत्तर प्रदेश के बांदा में बालू की ढुलाई करने वाले ट्रकों से अवैध वसूली के खिलाफ रेड मारने गए एक IPS अधिकारी पर अपने ही महकमे के पुलिसकर्मियों ने हमला बोल दिया. हमले में बांदा के SP हिमांशु कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस मामले में एसपी ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा कर थानाध्यक्ष और एक सिपाही को निलंबित कर दिया है.

वाह रे UP पुलिस: रेड करने गए IPS अधिकारी के साथ पुलिस ने ऐसा काम, जानकर यकीन नही करेंगे आप जानकारी के मुताबिक, हमले में हिमांशु कुमार के हाथ-पैर की हड्डियां में फ्रैक्चर आ गया है. SP शालिनी ने बताया कि बालू भरे ट्रकों से पुलिसकर्मियों द्वारा अवैध वसूली किए जाने की शिकायत पर DGP ने लखनऊ से वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार और मोहित गुप्ता की अगुआई में गोपनीय ढंग से एक दल छापेमारी के लिए भेजा था.

हालांकि इसकी भनक जिले की पुलिस को नहीं थी. शनिवार सुबह यह दल जैसे ही गिरवां थाने के पास पहुंचा, वहां कुछ पुलिसकर्मी और उनके लोग बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली करते पकड़ लिए गए.

पकड़े जाने पर पुलिसकर्मियों ने हिमांशु कुमार के साथ रेड मारने गए दल पर ही हमला बोल दिया, जिससे आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार के हाथ और पैर टूट गए हैं.

एसपी ने बताया कि इस मामले में थानाध्यक्ष विवेक प्रताप सिंह और एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button