Vivo V30 Pro स्मार्टफोन में मिलेंगे 50MP के तीन कैमरा सेंसर

Vivo उन टॉप स्मार्टफोन में गिना जाता है, जो अपने कस्टमर्स के लिए समय-समय पर नए फोन लाता रहता है। फिलहाल कंपनी एक नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसे Vivo V30 के नाम से जाना जाता है।

इस फोन को लेकर हाल ही में कुछ जानकारी सामने आई है। पता चला है कि कंपनी इस फोन में 50MP के तीन कैमरे ला सकती है। आज हम आपको इस फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

कब लॉन्च होगा Vivo V30
मीडिया रिपोर्ट में फोन के फीचर्स को लेकर जानकारी सामने आई है कि आपको बता दें कि इस फोन को फरवरी के आखिर में या मार्च की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।
इसके अलावा ये बात भी सामने आई है कि इसके ज्यादातर फीचर्स Vivo S18 के समान हो सकते हैं, जिसे पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था।
इस अपकमिंग डिवाइस में को गीकबेंक बेंचमार्किंग में देखा गया है, जिसे V2319 मॉडल नंबर के साथ पेश किया गया है। इस लिस्टिंग में इसके प्रोसेसर को लेकर भी जानकारी सामने आई है।
एक टिपस्टर ने भी इसके फीचर्स को लेकर अहम जानकारी दी है और बताया है कि यह Vivo S18 प्रो जैसे बहुत से फीचर्स ला सकता है।

Vivo V30 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले- वीवो V30 प्रो में 6.78 इंच का कर्व्ड-एज AMOLEDडिस्प्ले है, जो 1260 x 2800 पिक्सल का रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

प्रोसेसर- V30 प्रो में डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट की सुविधा होगी, जिसमें 12GB रैम और 512GB बिल्ट-इन स्टोरेज मिल सकता है।

कैमरा- V30 Pro में आपको पीछे की तरफ एक ZEISS सह-ब्रांडेड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 50MP का टेलीफोटो कैमरा होगा। इसके अलावा फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी हो सकता है।

बैटरी- इस फोन में आपको 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।

Back to top button