#viralvideo: LIVE SHOW के दौरान Kim Kardashian के bOObs के साथ…..

#viralvideo: LIVE SHOW के दौरान Kim Kardashian के bOObs के साथ….. French TV game show “35HoursOfBaba” में कुछ ऐसा हुआ जिससे लोगों की आखें फटी की फटी रह गईं। ”35HoursOfBaba” में शो पैनलिस्ट जिन मिशेल मैरी ने एक महिला सोराया के साथ मिलकर पैरिस में हुए किम कर्दाशियां के साथ लूट की घटना पर एक पैरोडी पेश किया । performance के बाद शो के होस्ट Cyril Hanouna ने सोराया से उनके गालों पर किस करने के लिए request करते हैं। सोराया ने उन्हें किस करने से मना कर दिया। इसक बाद भी वो उनसे request करते रहते हैं। इसके बाद जिन ने कहा आप दोनों backstage किस कर सकते हैं।

 #viralvideo: LIVE SHOW के दौरान Kim Kardashian के bOObs के साथ.....
इसके बाद जो हुआ उसे लोग देखते ही रह गए। पैनलिस्ट जिन मिशेल मैरी ने उनके गालों में किस करने की कोशिश की मगर नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने LIVE SHOW में सोराया के breast पर किस कर दिया। इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर जिन की जम कर आलोचना हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि मना करने के बाद भी किस करना sexual assault है।
#viralvideo: LIVE SHOW के दौरान Kim Kardashian के bOObs के साथ.....
 women’s rights की मंत्री लारेंस का कहना है कि भले ही वो एक entertainment programme था लेकिन ना मतलब ना होता है। उन्होंने कहा महिला को इस बारे में शिकायत दर्ज करानी चाहिए।
 

Creepy Host Kisses The French Kim Kardashian’s Boobs On Live TV

Back to top button