वायरल वीडियो: स्कूल की इन लड़कियों ने सड़क पर की खुल्लम-खुल्ला ऐसी शर्मनाक हरकत देखकर उड़ गए सबके होश…

आज के समय में कोई भी काम लोगों को करना बहुत आसान हो गया है। ग्लोबलाइजेशन के बाद से हुए इन्टरनेट क्रांति की वजह से आज पूरी दुनिया एक छोटे से गाँव की तरह बन गयी है। आज के समय में इन्टरनेट की वजह से कोई भी काम चुटकियों में करना सम्बह्व हो गया है। पिछले कई सालों से सोशल मीडिया का दौर चल रहा है। सोशल मीडिया के आनें के बाद से हर व्यक्ति अब पत्रकार बन गया है।
आज के समय में कोई भी घटना चाहे वह छोटी हो या बड़ी लोगों की नजरों से बचना मुश्किल है। आज के समय में किसी भी घटना का वीडियो हो या फोटो वायरल होते देर नहीं लगती है। यहाँ घटना घटी नहीं कि उससे सम्बंधित वीडियो या फोटो इन्टरनेट पर जमकर वायरल हो जाते हैं। लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएँ भी देते हैं। आजकल हर तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वायरल वीडियो: स्कूल की इन लड़कियों ने सड़क पर की खुल्लम-खुल्ला ऐसी शर्मनाक हरकत देखकर उड़ गए सबके होश…

वायरल होनें वाले कुछ वीडियो तो इतने ज्यादा हैरानी में डालनें वाले होते हैं कि देखनें के बाद समझ में ही नहीं आता है कि इसके बारे में क्या कहा जाए। पिछले कई दिनों से हर तरह के वीडियो पोस्ट करनें का चलन तेजी से बढ़ा है। यही वजह है कि डांस से लेकर गाली-गलौच या मारपीट के वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाते हैं। आजकल कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सबके उड़ गए होश जिसने भी देखा ये वीडियो, बच्चे, बूढ़े दूर ही रहे इससे…

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियों को शर्मनाक हरकत करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को आते ही कई लाख लोगों ने देख लिया है। इस समय यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो स्कूल की लड़कियों ने ऐसा काम किया कि स्कूल के सभी बच्चे केवल उनकी तरफ ही देखनें लगे। किसी ने इनकी इस हरकत का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि दो स्कूल की लडकियाँ आपस में चिपककर कुछ अजीबो-गरीब हरकत कर रही हैं। लेकिन जब ध्यान से देखा जाए तो पता चलता है कि दोनों कुछ और नहीं बल्कि लड़ाई कर रही हैं। पहली नजर में देखनें पर ऐसा ही लग रहा है कि लड़कियां कोई गलत हरकत कर रही हैं। यह वीडियो कहाँ का है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

Back to top button