विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर की रिलीज से पहले हिंदी दर्शकों के बीच लाइमलाइट में

विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर की रिलीज से पहले हिंदी दर्शकों के बीच कॉफी विद करण की वजह से कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में आ गए हैं। एक एपिसोड में सारा अली खान ने कहा था कि वह उन्हें डेट करना चाहती हैं। अब विजय ने इस पर जवाब दिया है। उनके जवाब से ऐसा लग रहा है कि वह इधर-उधर की गॉसिप के बजाय चाहते हैं कि उन्हें अच्छे ऐक्टर के रूप में देखा जाए। उन्होंने यह भी बताया कि कॉफी विद करण के एपिसोड के बाद वह सारा को मैसेज कर चुके हैं।

बोले, मैं बेहतर ऐक्टर हूं

ऐक्टर विजय इस वक्त अपनी फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। विजय इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसमें विजय के अपोजिट अनन्या पांडे हैं। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। इससे पहले वह अनन्या के साथ कॉफी विद करण में आकर बज क्रिएट कर चुके हैं। वहां इस सीजन के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान भी उनको डेट करने की इच्छा जता चुकी हैं। जब विजय देवरकोंडा से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने ईटाइम्स को बताया, ठीक है पर मैं पहले बेहतर ऐक्टर हूं। मैंने उनको (सारा) मैसेज किया था। उनका ऐसा कहना काफी स्वीट है।

रिलेशनशिप पर बोले…

जब विजय से पूछा गया कि क्या वह सच में सारा अली खान के साथ डेट करना चाहेंगे? इस पर विजय ने जवाब दिया, मैं ‘रिलेशनशिप’ शब्द ठीक से बोल तक नहीं पाता, मैं इसमें हो कैसे सकता हूं। 

काउच को लकी मानते हैं करण

करण जौहर अपने कॉफी विद करण काउच को काफी लकी मानते हैं। वह कह चुके हैं कि जो भी इस काउच पर अपनी डेटिंग विश बोलता है वो पूरी हो जाती है। उन्होंने आलिया-रणबीर, विकी-कटरीना का उदाहरण दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि सारा ने पहले कार्तिक आर्यन का नाम लिया था और उनकी डेटिंग शुरू हो गई थी। अब सारा ने एपिसोड में डेटिंग के लिए विजय का नाम लिया था।

Back to top button