विद्या बालन ने गुड न्यूज देने की तैयारी कर ली, VIDEO हो रहा वायरल..

आलिया भट्ट और बिपाशा बसु के बाद अब विद्या बालन ने भी गुड न्यूज देने की तैयारी कर ली है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

बॉलीवुड में इन दिनों गुड न्यूज का दौर चल रहा है, सोनम कपूर फिर आलिया भट्ट, बिपाशा बसु और अब एक और एक्ट्रेस को लेकर ऐसी बातें चल रही हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि भूल भुलैया फेम विद्या बालन हैं। इन्होंने हर किरदार में खुद को साबित किया है कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उनकी तस्वीरें देखकर लोगों को लगने लग गया कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं, उनके और सिद्धार्थ रॉय कपूर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है।  

विद्या बालन जब से शादी के बंधन में बंधी हैं तब से ही उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं। हर साल एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर आती है फिर विद्या उसका खंडन करती हैं। कुछ दिनों पहले ही विद्या बालन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिन्हें देख फैंस खुशी से झूम उठे, उन्हें एक्ट्रेस का बेबी बंप दिख गया। जिसके बाद इंटरनेट पर विद्या बालन के प्रेग्नेंट होने की खबर तेजी से वायरल होने लगी।

वायरल हो रहे इस वीडियो में विद्या को एक को-ऑर्ड सेट में देखा जा सकता है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये वीडियो एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की बर्थडे पार्टी का है जहां विद्या थोड़ी सी लुज सी ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने कमर के पीछे हाथ लगाया हुआ था, साथ ही उनके हाव भाव भी कुछ ऐसे थे जिससे फैंस को उनके प्रेग्नेंट होने का आभास होने लगा। लोगों ने कमेंट सेक्शन में ही सवाल पूछना शुरू कर दिया। फैंस ने एक्ट्रेस से पूछना शुरू कर दिया कि आप प्रेग्नेंट हैं क्या? तो एक ने लिखा इनका तो बेबी बंप दिख रहा है। एक दूसरे यूजर को लगा कि टॉप ढीला होने के कारण विद्या बार-बार इसे खींचती हुई नजर आईं।

Back to top button