विडियो: इस महिला ने देसी अंदाज में किया ऐसा डांस कि वीडियो बनाने वालो के भी उड़ गए होश

आज हम आपको एक ऐसा डान्स दिखाने जा रहें हैं जो एक हरियाणा की महिला ने अपने घर के टैरेस के उपर हरियाणा का डान्स किया हैं और वो भी घुंघट पहनकर. इस महिला के डान्स की खासियत ये रहीं की इस महिला ने घुंघट पहना था और पूरे डान्स में अपना चैहरा उसने नहीं दिखाया जो एक कमाल था.

विडियो: इस महिला ने देसी अंदाज में किया ऐसा डांस कि वीडियो बनाने वालो के भी उड़ गए होश

इस महिला ने टैरेस के उपर जाकर ये डान्स किया और इसका विडियो बनाया. पूरे डान्स में इस महिला ने काफी जोरदार डान्स स्टेप किए फिर भी पूरे डान्स में उसका घुंघट जरा सा भी हिला नहीं और बिना अपना चैहरा दिखाये उसने ये कमाल का अद्भुत डान्स किया. ये डान्स इस महिला ने हरियाणा के गाने पर किया और उसे उस महिला ने देसी अंदाज में पेश किया. इस डान्स में उस महिला ने काफी अलग अलग स्टेप करके करतब दिखाए और एक अनोखे अंदाज में ये डान्स किया.

सब्जी बेचकर गरीबों के लिए बनाया मुफ्त अस्पताल, मिलेगा पद्म श्री सम्मान

हरियाणा डान्स एक अलग डान्स हैं जो कुछ ना कुछ देसी डान्स की तरह होता हैं. उस महिला ने अकेले जाकर ये डान्स टैरेस के उपर किया, लेकिन अब ये विडियो काफी वायरल हो गया हैं और इसे लाखों लोग देख चुके हैं. आप भी इस महिला का कमाल का डान्स देखकर चौक जाएंगेवैसे तो हर किसी को अपने घर पर नाचना गाना पसंद होता ही है पर इन भाभीजी के पड़ोसियों ने अपने फ़ोन से रिकॉर्ड कर लिया और इन्हे पता भी नहीं चला आप भी देखिये ये मज़ेदार वीडियो !

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button