स्विमिंग पूल में नहाते हुए बनाया डांस का वीडियो, यूं बॉयफ्रेंड पर चढ़ी लड़की

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी कोई लड़का माइकल जैक्शन के अंदाज में नाचता हुआ दिखता है, तो कोई राघव जुयाल की तरह स्लो मोशन डांस से लोगों का दिल जीत लेता है. कभी किसी कपल का पुराने अंदाज में डांस करता हुआ वीडियो वायरल हो जाता है, तो कभी कोई लड़की नोरा फतेही की तरह जबरदस्त अंदाज में हिप-हॉप डांस कर लोगों की नजर में समा जाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि लड़की ने तो पानी में ही आग लगा दी. ऐसा इसलिए क्योंकि लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए डांस करने लगती है. वो बॉयफ्रेंड के ऊपर चढ़ जाती है और अपने कमर को मछलियों की तरह लहराते हुए गजब के मूव्स दिखा रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को लड़की ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. लड़की का नाम सान्या चौहान (@sanyachauhan07) है, तो उसके बॉयफ्रेंड का नाम नकुल है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्विमिंग पूल में कई जोड़े नहा रहे हैं. बैकग्राउंड में श्रद्धा पंडित का गाया हुआ गाना ‘पानी वाला डांस’ बज रहा है. इस गाने पर लड़की स्विमिंग पूल में नहाते-नहाते अपने बॉयफ्रेंड की गोद में चढ़ जाती है. इसके बाद वो गाने की बीट से अपने डांस को मैच करती है. वो अपने बॉयफ्रेंड की गोद में ही मछलियों की तरह कमर को लहराने लग जाती है. ऐसा लगता है कि जिस तरह पानी का धार आगे पीछे करता है, वैसे ही लड़की करती हुई नजर आ रही है. आस-पास नहा रहे लोग बस लड़की को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. वहीं, लड़की का बॉयफ्रेंड भी बेहद खुश नजर आ रहा है.

हालांकि, यह वीडियो किसी वाटर पार्क का है, लेकिन कहां का है, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया, वैसे ही यह तेजी से वायरल होने लगा. आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन बता दें कि अब तक इस वीडियो को 7 करोड़ 45 लाख लोगों ने देखा है. वहीं, 21 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 6 लाख 78 हजार से ज्यादा लोगों इस वीडियो को शेयर किया है. सान्या ने जब इस वीडियो को शेयर किया तब इसका कमेंट सेक्शन खुला था, जिस पर 8 हजार 8 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए. लेकिन ऐसा लगता है कि ज्यादातर कमेंट्स में अभद्र टिप्पणी ही आ रही थी. इसलिए सान्या ने कमेंट सेक्शन को ही बंद कर दिया. लेकिन लोग अब भी उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Back to top button