#Viral Video: जब जीजा से साली ने पूछा अश्लील सवाल, की आपकी पैंट में…

जीजा साली का रिश्ता काफी शरारत भरा होता है। इसी का फायदा उठाते हुए साली ने अपने जीजाजी से कुछ ऐसे सवाल पूछ दिये कि किसी के भी होश उड़ जाए।

#Viral Video: जब जीजा से साली ने पूछा अश्लील सवाल, की आपकी पैंट में...कहते हैं कि अगर सोच अच्छी हो तो सबकुछ अच्छा होता है। आपकी सोच अच्छी हो तो आप कभी गलत सोच ही नहीं सकते। आजकल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की ने अपने जीजा जी से ऐसे सवाल पूछे कि कोई भी हिल जाए..
हम सब जानते हैं कि जिस तरह से नग्न और बोल्ड में बेहद बारीक सा अंतर होता है। उसी तरह से अश्लीलता और मजाक में भी काफी महीन सा अंतर होता है। ये जो अंतर होता है वो आपकी सोच पर निर्भर होता है।
बहुत से सवाल ऐसे होते हैं जो द्विअर्थीय या डबल मिनींग होते हैं। ये सवाल किसी का भी माथा घूमा सकते हैं। ऐसे ही सवालों के साथ यू -ट्यूब पर एक चैनल बना हुआ है। इस चैनल का नाम है Double Meaning Sawal Jawab।
बताया जाता है कि इस वीडियो में एक जीजा साली की जोड़ी है। आप तो जानते ही होंगे कि जीजी और साली का रिश्ता कितना शरारत भरा होता है। बस फिर क्या…इसी नटखट रिश्तों की मस्ती को समझते हुए वीडियो में दिख रही साली ने मसखरी कर दी है।
वीडियो में साली अपने जीजाजी को अपने अश्लील सवालों से घेरने की काफी कोशिश करती है। लेकिन जीजा भी कम उस्ताद नहीं है। उसने अपनी साली के अश्लील सवालों का जो जवाब दिया वो किसी का भी माथा घुमा देगा।

Back to top button