Video: डिंपल कपाड़िया ने कहा, मैंने भी देखा है नाना का घिनौना अवतार

आजकल तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. इस विवाद के बीच आजकल सोशल मीडिया पर डिंपल कपाड़िया का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में डिंपल नाना के भयानक रूप के बारे में बात कर रही हैं.

Via
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक समय अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया बहुत ही हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाती थी. इन्होने अभिनेता नाना पाटेकर साथ कई बड़ी और हिट फिल्मों में साथ में काम किया है. जिसमे क्रांतिवीर, अंगार, अंकुश जैसी फिल्में भी शामिल हैं.

Via
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है इसमें डिंपल नाना के गुस्से और उनके चाल-चलन के बारें में बात करती दिखाई दे रही हैं. डिंपल ने बताया ”वाकई नाना बहुत अलग तरह के इंसान हैं. उन्हें कम लोग ही पसंद आते हैं. वो अलग हैं उनकी हरकतें भी बहुत अलग हैं. लेकिन उनका टैलेंट उनकी सारी बुरी हरकतों और आदतों पर पर्दा डाल देता है. वो बहुत गुणी व्यक्ति हैं.”
इसके साथ ही डिंपल इस वीडियो में आगे कहती हैं कि, जब मैं उनका टैलेंट देखती हूं तो सौखून भी माफ हैं. सब कुछ माफ है मेरी जान भी लेलो. वो मेरे साथ बहुत अच्छे से रहा करते थे. लेकिन मैंने उनका भयानक रूप भी देखा है.”

Nana Patekar’s “dark side” has always been an open secret in Bollywood.
Dimple Kapadia said this 8 years ago. pic.twitter.com/9hbd0WmcZo
— Od (@odshek) September 28, 2018

सोशल मीडिया पर वायरल डिंपल का यह वीडियो आठ साल पुराना बताया जा रहा है. लेकिन ताजा कंट्रोवर्सी के चलते ये अब फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. क्योंकि ये मामला सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है. कुछ लोग तनुश्री का साथ दे रहे हैं. तो वहीं कुछ इस विवाद की टाइमिंग पर सवाल उठा रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड के अधिकतर लोग तनुश्री के समर्थन में नजर आ रहे हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button