वाराणसी: अंडे खिलाने के पैसा मांगने पर नशे में चूर सिपाही ने दुकानदार पर डाला खौलता तेल

यूपी के वाराणसी के सारनाथ इलाके में एक दुकानदार को सिपाही से अंडे खिलाने के बाद पैसा मांगना भारी पड़ गया. पहले तो पुलिस वाले ने दबंगई दिखाई, लेकिन जब दुकानदार नहीं माना तो उस पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया. इस घटना में अंडा कारोबारी बुरी तरह झुलस गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

वाराणसी: अंडे खिलाने के पैसा मांगने पर नशे में चूर सिपाही ने दुकानदार पर डाला खौलता तेलजानकारी के मुताबिक, सारंग तालाब का रहने वाला राजेश पटेल उर्फ लोडू चौराहे पर अंडे की दुकान लगाता है. रविवार शाम को नशे में धुत दो सिपाही उसकी दुकान पर आए और अंडा खाया. जब राजेश ने पैसा मांगा तो दोनों ने पुलिसकर्मी होने का धौंस दिया. इसके बाद भी एक सिपाही ने राजेश पर गर्म तेल फेंक दिया और दूसरे ने उसका हाथ गर्म तवे पर रख दिया.

राजेश की चीख सुनकर लोग इकठ्ठे हो गए. लोगों ने इसका विरोध किया तो दोनों मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंचे सीओ कैंट प्रशांत वर्मा ने कहा कि पास के दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है. उसकी फुटेज निकालकर जांच की जाएगी और दोषी सिपाहियों की पहचान करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

बताते चलें कि यूपी में आए दिन पुलिसवाले के रसूख से जुड़ी घटनाएं सामने आती रहती हैं. वर्दी की धौंस जताकर कमजोर को सताने से भी कई बार कुछ पुलिसकर्मी बाज नहीं आते. हालही में लखीमपुर खीरी में शराब पीकर दो सिपाहियों ने हंगामा कर दिया. उनकी करतूत से परेशान होकर ग्रामीणों ने रस्सियों से बांधकर उन्हें छप्पर के नीचे डाल दिया.

रात भर गांव में सिपाहियों के बंधे पड़े रहने के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सिपाहियों को बंधन मुक्त कराकर थाने ले गई. सिपाहियों का कहना था कि चोरी से गन्ने की खरीद-फरोख्त की सूचना पर कार्रवाई के लिए वे गांव गए थे, जबकि ग्रामीणों का कहना है कि शराब के नशे में धुत सिपाहियों ने महिलाओं से अभद्रता की थी.

Loading...

Check Also

उदयपुर में ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग की तैयारियांं शुरू

उदयपुर में ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग की तैयारियांं शुरू

एशिया के सबसे अमीर उद्यमी उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसम्बर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com