वड़ोदरा पहुंच कार्तिक आर्यन ने शेयर की डिनर की फोटो..

कार्तिक आर्यन फैंस के साथ अपनी लगभग सभी अपडेट शेयर करते हैं। इन दिनों वो गुजरात में घूम रहे हैं जहां से उन्होंने अपने गुजराती डिनर की फोटो शेयर की है।

कार्तिक आर्यन इन दिनों गुजरात पहुंचे हुए हैं। जहां पर वो गुजराती कल्चर का लुत्फ ले रहे हैं। ऐसे में वो भला फैंस को कैसे भूल सकते हैं। एक्टर ने अपने डिनर की एक झलक शेयर की है, जिसे देख उनके फैंस की आंखे खुली की खुली रह गई।

गुजराती थाली देख डरे कार्तिक

दरअसल, कार्तिक आर्यन गुजरात के वड़ोदरा शहर में हैं, जहां से उन्होंने अपने डिनर टेबल की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। तस्वीर में एक्टर अपने सामने टेबल पर रखी दो गुजराती थालियों की ओर इशारा करते हुए दिख रहे हैं, जो कई सारे लजीज पकवानों से भरी हुई है। थाली का साइज इतना बड़ा है कि एक्टर खुद भी इसे हाथ लगाने से डर रहे हैं क्योंकि कार्तिक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हाथ नहीं लगा रहा, सिर्फ देख रहा हूं।”

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

कार्तिक आर्यन के पोस्ट में दो लोगों के लिए टेबल पर सजी गुजराती थाली नजर आ रही है और बैकग्राउंड में पूल का खूबसूरत नजारा दिख रहा है। एक्टर की इस तस्वीर पर कई फैंस ने कमेंट किया है। कुछ ने तो ये भी पूछ लिया कि ये दूसरी थाली किसके लिए है। कमेंट करते हुए फैन ने कहा, एक थाली तो आपके के लिए है, दूसरी किसके के लिए है। एक अन्य फैन ने कहा, हे भगवान, ये तो जन्नत जैसा लग रहा है, ये गुजराती थाली है।

कार्तिक की आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया फिल्म फ्रेडी 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इसके बाद उनकी पास दो और बड़ी फिल्में हैं। इनमें से एक साउथ फिल्म की रीमेक शहजादा है, जिसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास कियारा आडवाणी के साथ वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा भी है, जो 29 जून, 2023 में रिलीज होगी।

Back to top button