अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और उनके पति डग एमहाफ के आवास के बाहर गोली चलने की आशंका…

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और उनके पति डग एमहाफ के आवास के बाहर गोली चलने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिकी सीक्रेट सर्विस अमेरिकी नेवल ऑब्जर्वेटरी के पास सोमवार सुबह गोली चलने की रिपोर्ट की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कमला हैरिस के घर के पास सोमवार सुबह एक गोली चली थी। मालूम हो कि अमेरिकी नेवल ऑब्जर्वेटरी के पास कमला हैरिस और उनके पति का घर है। फॉक्स न्यूज ने यह जानकारी दी है। 

जांच में जुटी सीक्रेट सर्विस

फॉक्स न्यूज  ने सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट पॉल मेहेयर के हवाले से एक बयान में कहा कि सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने 34वें और मैसाचुसेट्स एवेन्यू में एक ही गोली चलने की सूचना पर जांच में जुट गई है। उन्होंने कहा कि गोली चलने की घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि इस बात की भी कोई संकेत नहीं है कि इस गोली को किसी संरक्षित व्यक्ति या नेवल ऑब्जर्वेटरी को निशाना बना कर किया गया।

मेहेयर ने कहा कि गोली चलने की घटना के बाद चौराहे के आसपास की सड़कों को चल रही जांच के कारण अस्थायी रूप से बंद कर दी गई हैं। अधिकारी सोमवार सुबह आवास के मुख्य प्रवेश द्वार के बाहर घटनास्थल पर एक स्टॉपलाइट की जांच कर रहे थे। उन्होंने अपने जांच में उपरी हिस्से को टूटा पाया।

Back to top button