सामने आया उर्फी जावेद ट्रेडिशनल लुक, लोगों को नहीं हुआ यकीन

लगता है मॉर्डन और बोल्ड लुक के बाद अब उर्फी जावेद को ट्रेडिशनल लुक भा गया है. फेस्टिव सीजन है तो ऊट पटांग कपड़े छोड़ उर्फी ने कुछ अलग सा लुक अपनाया है. ना जाने हसीना को अचानक क्या हुआ कि उनका अजीब फैशन सेंस ट्रेडिशनल अटायर में बदल गया है. अब एक बार फिर उर्फी जावेद लहंगे (Urfi Javed Lehanga) में दिखीं तो लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि क्या ये वाकई वही उर्फी हैं. उर्फी अब ब्लू कलर के लहंगे में अपनी अदाएं दिखाती नजर आई हैं. 

लो वेस्ट लहंगा पहन ढाया कहर
उर्फी जावेद का न्यू लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस बार हसीना नजर आई हैं लहंगे में और उनसे इस लुक की उम्मीद किसी को नहीं थी. उर्फी अपने अलग से फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस हार उन्होंने फैंस को सरप्राइज कर दिया है लहंगा पहनकर. हालांकि उन्होंने लहंगे को भी पूरे स्टाइल से पहना है. लो वेस्ट लहंगा बांधकर उर्फी ने हर किसी के होश ही उड़ा दिए हैं. उस पर उनका डिजाइनर ब्लाउज भी उर्फी को काफी यूनिक लुक दे रहा है. 
हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जिन्हें उर्फी का ये अंदाज भी नहीं भाया है. कुछ लोग उर्फी की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ को हसीना की ये अदाएं भी नहीं भाई. उन्हें उर्फी का ये अवतार भी इम्प्रेस नहीं कर पाया

https://www.instagram.com/reel/CjXcpV1DqvL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0743e67f-6bae-4a93-90c2-3ccc22aa6d04

बेरोजगार हैं उर्फी
यूं तो उर्फी एक्टिंग में पहचान बनाने के लए मुंबई आई थीं लेकिन कुछ सालों तक टीवी सीरियल में छोटे मोटे किरदार निभाने के बाद अब हसीना बेरोजगार हैं. बिग बॉस के बाद उर्फी को फेम तो मिला लेकिन काम नहीं मिला. वो अपने स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई तो रहती हैं लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा है.   

Back to top button