यूपी: टीएफसी में सीएम योगी करेंगे भाजयुमो की कार्यशाला का समापन

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की प्रदेश स्तरीय कार्यशाला का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह करेंगे और समापन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। लालपुर स्थित पं दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल (टीएफसी) में सुबह 11:30 बजे से कार्यशाला का शुभारंभ होगा और समापन तीन बजे होगा। कार्यशाला में भाजयुमो के 1200 पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।

मुख्यमंत्री दोपहर 12:30 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। यहां से बाबा काल भैरव और श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे। दोपहर करीब 1:30 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां कुछ देर रुककर दोपहर दो बजे कार्यशाला पहुंचेंगे। कार्यशाला को संबोधित करने के बाद करीब 3.15 बजे चंदौली के लिए रवाना होंगे। वहां बाबा कीनाराम के जन्मोत्सव में शामिल होंगे और शाम पांच बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

शनिवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने बताया कि कार्यशाला तीन सत्रों में संपन्न होगी। पूर्वाह्न 11.30 बजे से शुरू होने वाले इस सदस्यता कार्यशाला का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह करेंगे। दूसरे सत्र में भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह कार्यशाला को संबोधित करेंगे। दोपहर बजे तृतीय और समापन सत्र को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे।

15 लाख सदस्यता का लक्ष्य
भाजपा ने युवा मोर्चा को 15 लाख सदस्यता का लक्ष्य दिया है इस कार्यशाला में युवा मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी व प्रदेश पदाधिकारी के साथ साथ पूरे प्रदेश से 1200 पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। कार्यशाला में हिस्सा लेने के लिए अधिकतर पदाधिकारी और कार्यकर्ता शनिवार की दोपहर और शाम तक ही काशी पहुंच गए। कार्यशाला को भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी भी संबोधित करेंगे।

Back to top button