यूपी: चलती बाइक के पहिए में फंसा महिला का दुपट्टा, फिर हुआ दर्दनाक हादसा

आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र में भाई के साथ रविवार की सुबह बाइक पर बैठकर बच्चों समेत ससुराल जा रही महिला का मंहगोली के पास स्टॉल (दुपट्टा) बाइक के पहिया में फंस गया। इससे महिला और उसके दोनों बच्चे गिरकर घायल हो गए। महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

परिजनों के मुताबिक रामसखी (25) निवासी गुर्जा वासुदेव, पिनाहट रविवार की सुबह अपने दोनों बच्चों अभी (2) और श्वेता (5) समेत भाई धर्मपुत्र के साथ बाइक पर बैठकर गांव गदरई जिला धौलपुर राजस्थान ससुराल जा रही थी। जैसे ही बाइक महगोली गांव के पास पहुंची। महिला का दुपट्टा बाइक के पिछले पहिए में फंस गया। इससे रामसखी अपने दोनों बच्चों सहित सड़क पर गिरकर काफी दूर तक घिसट गई।

हादसे में महिला और दोनों बच्चे घायल हो गए। हादसा देख आसपास के लोग जुट गए। ग्रामीणों ने एंबुलेंस बुलाकर घायल महिला और बच्चों को सीएचसी पिनाहट पहुंचाया। वहीं सूचना पर परिजन भी पहुंच गए। सीएचसी के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत गंभीर देख उसे आगरा रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। ससुराल में महिला के शव का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं रामसखी की मौत से उसके दो छोटे बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है। मां की याद करके दोनों बच्चे दिनभर बिलखते रहे। जिन्हें परिवार के लोग संभाल रहे हैं।

Back to top button