यूपी: हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी की भाभी ने की खुदकुशी

हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी की भाभी रीता अवस्थी (60) ने बृहस्पतिवार को फंदे से लटककर जान दे दी। वे दस साल से अवसाद में थीं। अन्नू अवस्थी ने बताया कि काकादेव रानीगंज निवासी बड़े भाई अरुण अवस्थी हॉस्टल चलाते हैं। मकान की पहली मंजिल पर पत्नी रीता अवस्थी, बड़े बेटे ईशांक, छोटे बेटे शशांक अवस्थी, बहू श्वेता और डेढ़ साल की पौत्री के साथ रहते हैं।

उनका बड़ा बेटा ईशांक कनाडा में नौकरी करता है। छोटा बेटा शशांक कोऑपरेटिव बैंक में क्लर्क है। ईशांक इस समय घर आया हुआ है। अन्नू के मुताबिक सुबह नाश्ता करने के बाद बड़े भाई कहीं चले गए। भाभी रीता अपने कमरे में चली गईं।

थोड़ी देर बाद बहू श्वेता ने सास के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई। इस पर परिजनों ने खिड़की का शीशा तोड़कर देखा तो वे पंखे से लटक रहीं थीं। दरवाजा तोड़कर उन्हें फंदे से नीचे उतारा और निजी अस्पताल ले गए।

वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। काकादेव इंस्पेक्टर काली शंकर गौड़ ने बताया कि परिवार के लोग पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं थे। उनके लिखित में देने पर पंचनामा के बाद शव सौंप दिया गया।


बेटे ने बुक किया था मां के लिए लैपटॉप
बड़े बेटे ईशांक ने मां के लिए लैपटॉप बुक कराया था। उसका कहना था कि थोड़ा समय मां लैपटॉप में बिताएंगी तो तनाव कम होगा और मन बहलेगा।

Back to top button