UP की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, एक प्रशासनिक अधिकारी पर कुछ लोगों ने चलाई गोली

 सूबे की राजधानी लखनऊ एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। हसनगंज क्षेत्र के डालीगंज में करीब दस बजे कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को कुछ लोगों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
माना जा रहा है कि कबीर मठ में शादी की बुकिंग कराने आए लोगों ने धीरेंद्र दास (50) को गोली मारी है। फिलहाल धीरेंद्र दास सुरक्षित हैं। 2015 में भी बरात घर के इसी प्रशासनिक अधिकारी पर गोली चलाई गई थी। जांच में अन्दरूनी मामला निकला कर सामने आया था।
एडीशनल डीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र नाथ दास बरात घर की बुकिंग का काम भी करते हैं। आज कोई बुकिंग कराने वाले ग्राहक से कुछ विवाद की स्थिति में उनको गोली लगी है। उनका ट्रामा सेंटर में इलाज कराया जा रहा है, जहां पर उनकी स्थिति सुरक्षित बताई जा रही है।

एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक, हमले का कारण पता लगाया जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हम लोग इस मामले की पड़ताल में लगे हुए हैं। वहां के सीसीटीवी फुटेज के साथ आसपास से भी जानकारी एकत्र की जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button