उज्जैन: कमीशन नहीं मिला तो युवक ने ट्रक कर लिया चोरी

उज्जैन जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अनुबंध पर ट्रक खरीदने के बाद उसे दूसरे को बेचने पर कमीशन नहीं मिला तो युवक ने ट्रक ही चोरी कर लिया। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर मक्सीरोड से ट्रक जब्त कर युवक को गिरफ्तार किया। जिसके बाद यह खुलासा हुआ।

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि केशवनगर में रहने वाला रमजान पिता मोहम्मद सलीम ड्रायवर है और महानंदानगर में रहने वाले भानुप्रताप का ट्रक चलता है। बुधवार को उसने हरिफाटक ब्रिज के नीचे ट्रक खड़ा किया और घर चला गया। जब देर शाम ट्रक दिखाई नहीं दिया तो उसने ट्रक मालिक को सूचना दी। भानूप्रताप और ड्रायवर रमजान ने थाने पहुंचकर चोरी की सूचना देते हुए जीपीएस लगा होना बताया। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस की तो ट्रक मक्सीरोड की ओर जाना सामने आया।

पुलिस की एक टीम तत्काल रवाना हुई और विक्रमनगर ब्रिज के आगे से ट्रक क्रमांक यूपी 92 टी 1880 को रुकवाकर उसे चला रहे युवक को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने चोरी करना कबूल कर लिया। थाने लाकर पूछताछ करने पर उसका नाम आमिर खान निवासी बेगबाग होना सामने आया।

उसका कहना था कि पूर्व में अनुबंध में ट्रक लिया था। जिसे बाद में दूसरे को बेचा गया, जिसमें उसे कमीशन मिलना था, लेकिन रुपये नहीं मिले। जिसके चलते उसने डुप्लीकेट चाबी से ट्रक को स्टार्ट कर चोरी कर लिया था।आमिर का कहना था कि ट्रक का कमीशन नहीं मिलने पर उसका अनुबंध करने वाले से विवाद हुआ था। जिसको लेकर शिकायती आवेदन महाकाल थाने में दिया गया था। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। नीलगंगा टीआई विवेक कनोडिय़ा ने बताया कि उनके यहां ट्रक चोरी की शिकायत होने पर प्रकरण दर्ज किया गया था। गिरफ्त में आये आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा। ट्रक जब्त कर थाने पर खड़ा कर लिया गया है।

Back to top button