iQOO Z9s सीरीज में लॉन्च होंगे अलग-अलग डिजाइन वाले दो स्मार्टफोन

 iQOO Z9s सीरीज भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होने वाली है। नई स्मार्टफोन सीरीज में दो फोन शामिल होंगे, जो कि iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro हैं। लॉन्च से पहले आईकू ने दोनों फोन के बारे में कई तरह की जानकारी दे दी है। कंपनी ने डिजाइन, डिस्प्ले, चिपसेट समेत कई फीचर्स का खुलासा कर दिया है। सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स में क्या स्पेक्स ऑफर किए जाएंगे और इन्हें किस प्राइस रेंज में लाया जा सकता है। सब यहां बताने वाले हैं।

लॉन्च डेट और प्राइस (एक्सपेक्टेड)

iQOO Z9s सीरीज भारत में 21 अगस्त को लॉन्च हो रही है। स्मार्टफोन की बिक्री Amazon के जरिए होने की पुष्टि हो चुकी है, इसके अलावा दूसरे प्लेफॉर्म पर भी ये फोन बिक्री के लिए आएंगे। Z9s सीरीज की कीमत भारत में 25,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। रेगुलर iQOO Z9s की शुरुआती कीमत 19,999 रुपये हो सकती है। इसका मतलब है कि iQOO Z9s Pro की शुरुआती कीमत 25,000 रुपये से कम होगी। दोनों फोन के कई वेरिएंट में लॉन्च होने की उम्मीद है।

डिजाइन और कलर ऑप्शन

सीरीज के दोनों स्मार्टफोन अलग डिजाइन के साथ लाए जा रहे हैं। iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro डिजाइन के मामले में एक दूसरे से बहुत अलग होंगे। आईकू Z9s में एक वर्टिकल अलाइन्ड रियर कैमरा मॉड्यूल है जिसके साइड में एक LED फ्लैश है और सेंसर के ठीक नीचे एक कैमरा रिंग है। स्मार्टफोन को ऑनिक्स ग्रीन और टाइटेनियम मैट रंगों में लॉन्च किए जाने की पुष्टि की गई है।

iQOO Z9s Pro में फ्लैगशिप iQOO 12 सीरीज के समान स्क्वरकल कैमरा मॉड्यूल है। स्मार्टफोन में कैमरा रिंग के साथ डुअल-कैमरा सेटअप है। यह लक्स मार्बल और फ्लेमबॉयंट ऑरेंज (वीगन लेदर बैक) कलर्स में उपलब्ध होगा।

iQOO Z9s

iQOO Z9s मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन में 120Hz 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले, IP64 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस और 5,500mAh की बैटरी है। iQOO Z9s में 50MP सोनी IMX882 OIS प्राइमरी कैमरा और 2MP पोर्ट्रेट कैमरा होने की भी पुष्टि की गई है।

iQOO Z9s Pro

iQOO Z9s Pro की बात करें तो यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट और एड्रेनो 720 जीपीयू द्वारा संचालित होगा। स्मार्टफोन में iQOO Z9s की तरह ही 5,500mAh की बैटरी है। यह 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। Z9s Pro में भी 120Hz रिफ्रेश रेट और 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ वही 3D कर्व्ड डिस्प्ले है।

Back to top button