ट्विंकल खन्ना ने परिवार संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, जलपरी बनकर की समुंद्र की सैर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना 29 दिसंबर को 50 साल की हो गई हैं। अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने का एक्ट्रेस ने एक खास तरीका चुना।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति एक्टर अक्षय कुमार और बच्चों के साथ समुंद्र ने स्विमिंग करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अक्षय को किस भी किया और साथ ही एक खास नोट भी लिखा।

कुछ ऐसे मनाया ट्विंकल खन्ना ने बर्थडे
ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अभिनेता अक्षय कुमार, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ स्नॉर्कलिंग का एक्सपीरियंस करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अक्षय को किस करते हुए भी नजर आईं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा ‘अपने 50वें जन्मदिन पर, जब मैं अपने आस-पास की दुनिया और अपने परिवार को देखती हूं, तो मेरी आंखें और दिल अभी भी आश्चर्य से भर जाते हैं। लोग महान दार्शनिकों का हवाला दे सकते हैं, लेकिन मैं फाइंडिंग निमो की डोरी का अनुसरण करती हूं। जहां, चाहे जीवन कुछ भी लाए, वह कहती है बस तैरते रहो। रोमांच कभी खत्म न हो’।

फैंस ने भी किया विश
ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर उनके फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘आपको 50वां जन्मदिन मुबारक हो’। एक अन्य ने लिखा ‘जन्मदिन मुबारक हो सबसे प्रेरणादायक और खूबसूरत महिलाओं में से एक’। इनके अलावा कई अन्य यूजर्स ने भी उन्हें बर्थडे विश किया।

नई बुकी हुई लॉन्च
कुछ समय पहले ही ट्विंकल खन्ना ने अपनी चौथी किताब ‘वेलकम टू पैराडाइज’ लॉन्च की है। इससे पहले उनकी तीन किताबें ‘मिसेज फनीबोन्स’, ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’, ‘पजामा आर फॉरगिविंग’ भी लॉन्च कर चुकी हैं।

Back to top button