टीवी की इस बहू के साड़ी लुक होते हैं हट के

भले ही अभी पितृ पक्ष का महीना चल रहा है, लेकिन कुछ ही दिनों में त्योहारों की शुरुआत हो जाएगी। पितृपक्ष के तुरंत बाद शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो जाती है। इसके बाद करवा चौथ, अहोई अष्टमी, धनतेरस, दिवाली और कई अन्य त्योहार भी आते हैं।

त्योहारों के सीजन में महिलाओं के सामने सबसे बड़ी दुविधा ये होती है कि वो क्या पहनें और कैसे तैयार हों ? ऐसे में ये लेख आपकी मदद करेगा। किसी भी त्योहार पर आप बिना सोचे साड़ी पहन सकती हैं। अगर आप साड़ी खरीदने का सोच रहीं हैं तो टीवी की मशहूर बहू श्रद्धा आर्या के साड़ी लुक पर एक नजर डालें। श्रद्धा आर्या के पास साड़ियों का खूबसूरत कलेक्शन है। 

नेट की साड़ी

नेट फैब्रिक की साड़ी यंग लड़कियों को पसंद आती है। ऐसे में भी ग्लैमरस दिखने के लिए ऐसी ही साड़ी खरीद सकती हैं। इसे त्योहारों के साथ-साथ आप शादी-विवाह में भी पहन सकती हैं। ऐसी साड़ी के साथ ब्लाउज भी इसी तरह का बनवाएं। 

हैवी बॉर्डर वाली साड़ी

अगर नई-नई शादी हुई है तो आप श्रद्धा के जैसी साड़ी खरीद सकती हैं। त्योहारों के समय ऐसी साड़ी देखने में प्यारी लगती है। लाल रंग की साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर प्यारा लगता है। ऐसे में आप भी इसी तरह की साड़ी भी खरीद सकती हैं। 

सिल्क साड़ी

सिल्क की साड़ी एवरग्रीन होती है। अगर साड़ी में ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो सिल्क की साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहनें। सिल्क की साड़ी के साथ स्लीक स्टाइल बन काफी प्यारा लगता है। 

गुलाबी सिल्क साड़ी

गुलाबी रंग की साड़ी देखने में काफी प्यारी लगती है। ऐसी सिल्क की साड़ी को एक्ट्रेस की तरह ही कैरी कर सकती हैं। त्योहारों के समय सीधे पल्लु की साड़ी देखने में भी काफी प्यारी लगती है। इसके साथ मैचिंग ज्वेलरी पहनकर बालों में जूड़ा बनाएं।

ऑर्गेंजा साड़ी

इस तरह की ऑर्गेंजा साड़ी आजकल काफी ट्रेंड में है। बॉर्डर वाली ऑर्गेंजा साड़ी के साथ पफ स्लीव वाला ब्लाउज पहनकर आप जलवा बिखेर सकती हैं। इसके साथ आप सिल्वर या फिर डायमंड ज्वेलरी कैरी करें। 

कॉटन की साड़ी

त्योहारों के सीजन में ऐसी सूती साड़ी भी आप कैरी कर सकती हैं। ऐसी मैरून रंग की साड़ी के साथ आप सफेद रंग का ब्लाउज कैरी कर सकती हैैं। कॉटन की साड़ी के साथ ऑक्सीडाइज ज्वेलरी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगी। 

 

Back to top button