TVS ने लांच की ये कमाल की बाइक, जानें कीमत और खासियत…

टीवीएस मोटर कंपनी ने भारत में अपनी मोस्ट अवेटेड रोनिन (Ronin) अर्बन स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है. इसकी शुरुआती कीमत 1.49 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है और मोटरसाइकिल की कीमत ₹168,750 (एक्स-शोरूम) तक जाती है. यह  मोटरसाइकिल घरेलू ब्रांड की पहली ड्यूल परपज वाली बाइक के रूप में आई है.

Ronin बाइक एक यूनिट और अट्रैक्टिव प्रीमियम डिजाइन की विशेषता के साथ आती है, जो पहली ही नजर में ध्यान खींचती है. यह मोटरसाइकिल अपकमिंग Royal Enfield Hunter 350 और Yezdi Scrambler जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देगी.

एडवांस फीचर से लैस है बाइक
टीवीएस रोनिन बाइक में ड्यूल परपज टायर, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और गोल्डन-डिप्ड यूएसडी फ्रंट फोर्क के साथ एक मजबूत बॉडी मिलती है. इसके अलावा बाइक में एलईडी लाइट्स और सर्कुलर हेडलैंप रेट्रो थीम के साथ मॉडर्न डिजाइन फिलॉसफी का मिक्चर है. पतले बेज़ल के साथ पूरी तरह से डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कंपनी के पेटेंट TVS SmartXonnect ब्लूटूथ फीचर के साथ इसकी प्रीमियमनेस को बढ़ाता है. वॉयस असिस्ट एक ऐसी विशेषता है, जो इस मोटरसाइकिल की अपील को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाती है. यह टू-व्हीलर इंडस्ट्री में पहला फीचर है.

बेहतरीन है डिजाइन
हेडलैंप में टी-शेप्ड एलईडी लाइट है. TVS इसे वर्टिकली स्टैक्ड कॉम्पैक्ट राउंड-शेप्ड हेडलाइट के रूप में पेश करता है. टेललाइट सीट के नीचे बड़े करीने से लगे लाइटबार के रूप में आती है. दोपहिया वाहन प्रमुख का दावा है कि मोटरसाइकिल अपने फुल डिजाइन और चेसिस के साथ लगाए और मजेदार राइडिंग मिलती है. मोटरसाइकिल में एक इंटेलिजेंट इलेक्ट्रॉनिक आर्किटेक्चर होने का दावा किया गया है, जो इंजन मैनेजमेंट सिस्टम, ABS और कई अन्य फंक्शन को कंट्रोल करता है.

Back to top button