सोते हुए लड़के के बॉक्सर में घुसा कोबरा, पता लगते ही बना जिंदा लाश!

सांप का खौफ किस व्यक्ति को नहीं होता! जो लोग सांप पकड़ने में महारथ हासिल कर लेते हैं, वो भी सांप से डरते हैं और उनके खतरों को जानते हैं. सोचिए कि किसी आम आदमी के सामने कोई जहरीला सांप आ जाए, तो क्या होगा? बेशक वो खौफ से कांप उठेगा…मगर थाइलैंड के एक युवक ने सांप को अपने ऊपर रेंगता मेहसूस कर के इतनी हिम्मत का काम किया कि उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. युवक के बॉक्सर (एक प्रकार की अंडरवियर) के अंदर सांप (Snake inside boxer viral video) घुस गया, और वो उससे बचने के लिए जिंदा लाश की तरह लेटा रहा, क्योंकि अगर वो हिलता तो सांप काट लेता. बड़ी ही चतुराई से सांप को निकाला गया.

इंस्टाग्राम अकाउंट @unikinfold के मुताबिक थाइलैंड के रेयॉन्ग में एक हैरान करने वाली घटना घटी. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. हुआ यूं कि एक युवक (Cobra snake get inside man boxer video) अपने बिस्तर पर आराम से रात में सो रहा था. उसने सिर्फ अंडरवियर पहना था. देर रात उसे बॉक्सर के अंदर हलचल महसूस हुई. उसे लगा कि शायद उसका दोस्त उसे परेशान करने के लिए ऐसा कर रहा है, पर जब उसने सच का पता चला तो उसके होश उड़ गए.

अंडरवियर में घुसा सांप
उसने हाथ के इशारे से और धीरे-धीरे आवाज कर अपने दोस्त को सचेत किया और बताया कि उसके बॉक्सर में सांप घुस गया है. फिर सांप पकड़ने के लिए लोगों को बुलाया गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप को बड़े ही आराम से बॉक्सर के बाहर निकाला जा रहा है. लड़का सचेत होकर, किसी जिंदा लाश की तरह पड़ा हुआ है. वो एक इंच भी नहीं हिल रहा है. वो सांप कोई मामूली नहीं, बल्कि एक कोबरा है. सांप को पकड़ने के बाद उसे झोले में डालकर लोग वहां से ले जाते हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 35 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने मजाक में कहा कि सांप को सिर्फ वही जगह मिली थी क्या! एक ने कहा कि युवक को कितनी देर इंतजार करना पड़ा सांप को निकलवाने में! एक ने कहा कि अगर किसी की पैंट में कोबरा घुसा हो, तो वो कैसे इतनी शांति से रहकर निकालने वालों का इंतजार कर सकता है!

Back to top button