माधुरी दीक्षित की आने वाली फिल्म ‘मजा मा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

माधुरी दीक्षित की अपकमिंग फिल्म ‘मजा मा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में माधुरी दीक्षित के किरदार को देखकर एक बार फिर उनकी दमदार ऑनस्क्रीन प्रेजेंस की झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर में माधुरी एक मिडिल क्लास परिवार की कहानी का अहम हिस्सा बनी नजर आ रही हैं। ट्रेलर में फैमिली का इमोशनल और कॉमेडी ड्रामा एंटरटेनिंग है

परफेक्ट मॉम माधुरी की कॉमेडी फैमिली 
ट्रेलर की शुरुआत ऋत्विक भौमिक के किरदार से होती है जिसमें वह अपने परिवार से दर्शकों को मिलवाते हैं। इस फैमिली इंट्रोडक्शन में उनकी ‘परफेक्ट’ मॉम यानि माधुरी को छोड़कर हर कोई थोड़ा अजीब है। यही अजीब किरदार इस परिवार के कॉमिक करेक्टर हैं। ट्रेलर में फिल्म की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास परिवार से जुड़ी है जिसके बेटे का रिश्ता एक पावरफुल फैमिली से जुड़ने जा रहा है। लेकिन कुछ ऐसा है माधुरी के किरदार के अतीत से जुड़ा जो इस शादी के आड़े आ रहा है। माधुरी को दो बच्चों की मां के किरदार में परिवार के बैलेंस और परेशानियों को बखूबी हैंडल करते हुए देखा जा सकता है। पल्लवी पटेल के किरदार में माधुरी को पेशे से एक डांस ट्रेनर के तौर पर दिखाया गया है, जिसे एक दिन परिवार से परे अपने असल वजूद को खोजने का भी ख्याल आता है । 

गजराज राव की स्क्रीन प्रेजेंस 
इस फिल्म के ट्रेलर में एक्टर गजराज राव माधुरी के पति का किरदार अदा कर रहे हैं। गजराव का किरदार काफी कॉमिक दिखाया गया है। गलत इंग्लिश बोलने को लेकर ऐसे कई डायलॉग हैं जो आपको खिलखिलाने के लिए मजबूर करते हैं। गजराज के साथ माधुरी की जोड़ी पहली बार दर्शक देखेंगे। ट्रेलर में दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ठीकठाक लग रही है। 

माधुरी की वापसी से फैन्स खुश 

ये फैमिली ड्रामा फिल्म आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में माधुरी के अलावा बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, सिमोन सिंह, शीबा चड्ढा, मल्हार ठाकर और निनाद कामत भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। खासकर माधुरी की फैन्स उनकी अदायगी की खूब तारीफ कर रहे हैं। डांस ट्रेनर के किरदार में माधुरी खूग जच भी रही हैं। एक फैन ने उनके लिखा है, ‘मैं बयां नहीं कर सकता कि उन्हें ऑन-स्क्रीन देखना कितना अच्छा लगता है और वह भी इस तरह की अलग-अलग चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए।’ एक अन्य ने लिखा, ‘शानदार स्टार कास्ट।’ फैन्स माधुरी को बड़े पर्दे पर फिर से देखने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दें माजा मा 6 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button