आज भाजपा तेलंगाना के करीमनगर में हिन्दू एकता यात्रा का करेगी आयोजन…

आज 14 मई को तेलुगु हनुमान जयंती के मौके पर भाजपा तेलंगाना के करीमनगर में हिन्दू एकता यात्रा का आयोजन करेगी। पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि तेलुगू हनुमान जयंती के अवसर पर भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के नेतृत्व में रविवार को करीमनगर में ‘हिंदू एकता यात्रा’ का आयोजन करेंगे। इसमें असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा भी हिंदू एकता यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। इसके अलावा फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के निर्देशक और उनके कर्मचारियों के अलावा करीब एक लाख लोगों के यात्रा में भाग लेने की उम्मीद है।

मामले की जानकारी देते हुए तेलंगाना भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि कार्यक्रम रविवार शाम चार बजे शुरू होगा। कार्यक्रम का वेन्यू करीनगर में वैश्य भवन से शुरू किया जाएगा। उन्होने कहा कि धर्मनिरपेक्षता, बहुलता और विविधता के नाम पर भारत के ताने-बाने को तोड़ने का काम करने वाली विभाजनकारी ताकतों को दूर करने के लिए यह यात्रा आयोजित की जा रही है। जिसका उद्देश्य एकता और एकजुटता है।

तेलंगाना भाजपा प्रमुख संजय बंदी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, “हिंदू एकता यात्रा का उद्देश्य भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार के तहत तेलंगाना के हिंदुओं के साथ हुए अन्याय को उजागर करना है, जो ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एएमआईएम) की मिलीभगत से है। इस रवैये के साथ राज्य में इस्लामी चरमपंथियों के लिए सुरक्षित आश्रय बन गया है।”

उन्होंने आगे कहा कि इस यात्रा में किसी भी संप्रदाय, जाति, भाषा या क्षेत्र के हिंदुओं को एकता यात्रा में शामिल होने के लिए खुले तौर पर आमंत्रित किया गया है ताकि विभाजनकारी ताकतों के समक्ष हमारी आंतरिक शक्ति का प्रदर्शन किया जा सके। 

Back to top button