ब्वॉयफ्रेंड की इच्छा पूरी करने के लिए इस लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम, सुनकर आपको नहीं होगा यकीन

- in ज़रा-हटके
फिल्मी स्टार्स के लिए उनके फैंस की दीवानगी अजीबोगरीब तरह की होती है। फैंस अपने फेवरेट स्टार के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। इसका उदाहरण है ब्राजील के साओ पाउलो में रहने वाली 25 साल की जेनिफर पैम्पलोना।

बताया जाता है कि जेनिफर का फेस कुछ हद तक हालीवुड स्टार किम कार्दशियन से मिलता था, जिसके बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड ने इच्छा जताई कि उनकी पूरी बॉडी किम की तरह दिखे। फिर क्या था जेनिफर ने प्यार की खातिर अपना पूरा हुलिया ही बदलवा लिया।

पेशे से मॉडल ने बताया कि उनका ब्वॉयफ्रेंड चाहता था कि वे किम की तरह दिखें। 2015 में कैंसर से उसकी मौत हो गई थी जिसके बाद उन्होंने उसकी इच्छा पूरी करने के लिए ये फैसला लिया।

जिसके चलते जेनिफर ने इसके बाद सर्जरी करवानी शुरू कर दी। उन्होंने सबसे पहले फेस सर्जरी फिर ब्रेस्ट और बट सर्जरी कराई हैं, जिसके कारण अब वो पूरी तरह किम कार्दशियन की कॉपी लगती हैं।

क्या जानते हैं “One Finger Selfie Challenge” के बारे में?

खबरों की मानें तो जेनिफर ने अबतक अपने शरीर पर 3 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए हैं। उनका कहना है कि अब उनका मकसद किम कार्दशियन से बड़ा बट पाना। जेनिफर का कहना है कि आम तौर पर लड़कियों की शॉपिंग, बैग्स और शूज खरीदने की ख्वाहिश होती है, लेकिन मुझे डॉक्टर के पास जाकर सर्जरी कराना पसंद है ताकि मेरी बॉडी परफैक्ट दिखे।

 

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही