काले बच्चे को गोरा करने के लिए मां ने उठाया ये बड़ा कदम, जिसने भी सुना रह गया सन्न

Loading...

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपने बच्चे को गोरा करने के लिए पत्थर से इतना रगड़ा कि बच्चे के पूरे शरीर पर घाव हो गए. इस घटना का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस और चाइल्ड लाइन को किसी ने फोन कर महिला की इस करतूत की जानकारी दी.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक, आरोपी सुधा तिवारी एक सरकारी स्कूल में टीचर हैं. उन्होंने इस बच्चे को उत्तराखंड स्थित मातृछाया से करीब डेढ़ साल पहले गोद लिया था.

शिकायतकर्ता शोभना शर्मा ने बताया कि आरोपी सुधा बच्चे को गोद लेकर भोपाल लाई थी. उसे शुरुआत से ही बच्चे के काले रंग से दिक्कत थी. उसका काला रंग दूर करने के लिए उसने कई जगह कोशिश की, लेकिन कामयाबी हासिल नहीं हुई. इसके बाद उसे किसी ने सलाह दी कि बच्चे के बदन पर काला पत्थर रगड़ा जाए तो वह गोरा हो जाएगा. इसके बाद महिला ने बच्चे को काले पत्थर से घिसना शुरू कर दिया. इससे उसके शरीर पर बड़े घाव बन गए.

भूत का एेसा खौफ जिसनें बना दिया आदमी को औरत

जब इसकी सूचना पुलिस और चाइल्ड लाइन को मिली तो बच्चे को मुक्त कराया गया और हमीदिया हॉस्पिटल ले जाया गया. अब बच्चे को चाइल्ड वेलफेयर कमीशन के सामने पेश किया जाएगा.

शोभना का आरोप है कि, “नियम के मुताबिक गोद लेने के बाद मातृछाया को बच्चे की हाल-खबर लेते रहना चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि सुधा को समझाने के बावजूद वह नहीं मानी, इसलिए चाइल्ड लाइन और पुलिस के पास उन्हें जाना पड़ा.”

 
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com