जन्मदिन पर केक काटने के बाद हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

अलीगंज सेक्टर-सी में शनिवार की देर रात जन्मदिन के मौके पर केक काटने के बाद कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग का वीडियो कुछ देर बाद इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही लाइसेंस निरस्तीकरण की भी कार्रवाई की जा रही है।

शनिवार की देर रात अलीगंज सेक्टर-सी में कुछ लोग खड़े शोर-शराबा और हंगामा कर रहे थे। इस बीच भीड़ में खड़े एक व्यक्ति ने हवाई फायरिंग कर दी। घटना से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। कुछ दूरी पर खड़े आस पड़ोस के लोग भी फायरिंग होते देख घरों के अंदर चले गए। फायरिंग का वीडियो कुछ देर बाद इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

वायरल वीडियो का एसीपी अलीगंज आशुतोष कुमार ने संज्ञान लिया। इसके बाद बीट प्रभारी दारोगा आशुतोष दीक्षित को जांच के आदेश दिए। दारोगा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वायरल वीडियो के आधार पर पड़ताल शुरू की। एसीपी ने बताया कि पड़ताल में पता चला कि सेक्टर सी में रहने वाले अधिवक्ता आशुतोष पांडेय का जन्मदिन था।

घर पर उनके दोस्तों ने जन्मदिन का केक काटा और पार्टी की। देर रात घर से बाहर निकले तो आशुतोष पांडेय ने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। मौके से एक कारतूस और खोखा भी मिला है। आशुतोष पांडेय की पिस्टल जब्त कर ली गई है। लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। आशुतोष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button