तैमूर अली खान को कड़ी टक्‍कर दे रहा है ये Cute स्‍टार किड, जानिए कौन है ये…

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में जितना क्रेज स्‍टार्स का होता है, उतनी ही चर्चा स्‍टार किड्स की होती है. चाहे फिल्‍मी सितारों के बच्‍चों की किसी फिल्‍म में एंट्री हो या फिर उनकी कोई पार्टी, मीडिया में आए दिन ये स्‍टार छाए रहते हैं.

ऐसा ही एक स्‍टार किड है करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान, जिसकी क्‍यूटनेस के लोग काफी दीवाने हैं. हों भी क्‍यों न, तैमूर है ही काफी क्‍यूट. इसके साथ ही सैफ अली खान का यह नन्‍हा नवाब अक्‍सर मीडिया के कैमरों में भी छाया रहता है. लेकिन अगर आप तैमूर के दीवाने हैं तो हम आपको एक और स्‍टार किड से मिलवाते हैं, जिसकी क्‍यूटनेस के चर्चे भी इंटरनेट पर कम नहीं हैं.

दरअसल हम बात कर रहे हैं रनशेर लांबा की, जो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मल्लिका शेरावत का भतीजा है. शुक्रवार को मल्लिका शेरावत मुंबई में अपने भतीजे के साथ स्‍पॉट की गईं. इन नए फोटोज में रनशेर काफी क्‍यूट नजर आ रहे हैं. डेनिम की जैकेट में रनशेर मल्लिका की गोद में मस्‍ती करता दिख रहा है. दरअसल यह बच्‍चा मल्लिका शेरावत के भाई विक्रम लांबा का बेटा है. ऐसे में बुआ मल्लिका शेरावत अपने भतीजे के साथ मीडिया से यूं मुखातिब होती दिखीं.

बता दें कि हाल ही में मल्लिका एक वेब सीरीज का हिस्‍सा बनीं हैं. लंबे समय से वह बॉलीवुड फिल्‍मों से दूर हैं.

वहीं तैमूर की बात करें तो वह अक्‍सर मीडिया की नजरों में छाया रहता है. हाल ही में सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्‍यू में खलासा किया है कि कैसे तैमूर ने अब अपने पापा को Kiss करना बंद कर दिया है. सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘हंटर’ में एक नागा साधू की भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवदीप सिंह कर रहे हैं. साधू की भूमिका के चलते सैफ ने अपनी दाढ़ी और मूछें आजकल बढ़ा रखी है. सैफ ने हंसते हुए बताया कि बेटे तैमूर को जब को जब वो गालों को किस करने को बोलते हैं तो वो उनके माथे पर किस करता है. ऐसे वो उसे अपने हाथों पर किस करने के लिए कहते हैं.

Back to top button